Daily Horoscope: सिंह को व्यापार में हो सकता है बड़ा नुकसान, 29 मार्च को जानें अन्य राशियों का हाल

Dainik rashifal 29 March 2023: आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है, जबकि कुछ राशियों को बुधवार के दिन मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि आज सभी राशियों का दिन कैसे रहने वाले हैं.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 29, 2023, 07:20 AM IST
  • कन्या: छूटे हुए सभी काम पूरे होंगे.
  • तुला: शारीरिक समस्या हो सकती है.
Daily Horoscope: सिंह को व्यापार में हो सकता है बड़ा नुकसान, 29 मार्च को जानें अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 29 March 2023 आइए जानते हैं बुधवार, 29 मार्च 2023 को आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातक नुकसान सहकर भी मुस्कुराने वाले हैं क्योंकि आज के दिन आपके कार्यक्षेत्र या ऑफिस में दिन ठीक नहीं जाने वाला है. व्यापार में कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. साथ ही परिवार को समय देने पर या अपने लोगों के साथ समय बिताने पर आज के दिन आपकी राशि के जातकों को प्रसन्नता भी मिलती हुई दिखाई देती है.

कन्या
आज का दिन कन्या राशि के जो नौकरी पेशा लोग हैं उनके लिए चीजें ठीक रहने वाली हैं. उनके सभी काम बनेंगे. छूटे हुए काम भी पूरे होंगे पर कोई ऐसा कष्ट आज के दिन आपको मिलने वाला है जो निश्चित ही आपके हृदय को विचलित करने वाली घटना होगी. आज के दिन आपको किसी भी प्रकार का कार्य करते समय सावधानी जरूर रखनी चाहिए. दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सामान्य बीतने वाला है.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने किए गए काम का श्रेय लेने में पीछे नहीं हटना चाहिए. क्योंकि कोई और आपकी की गई मेहनत का फल लेने के लिए पहले से वहां खड़ा हुआ है. साथ ही शारीरिक समस्या भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली होगी. आपको आज के दिन हर प्रकार से अपने कार्य पर और अपने स्वास्थ्य पर दृष्टि बनाए रखनी चाहिए.

वृश्चिक
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के साथ कोई अनहोनी घटना घटी दिखाई दे रही है. इन सबके साथ ही परिवार को या अपने मित्रों को समय देना आपके लिए लाभकारी होगा और आपका समय सुखद बीतेगा. आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मिले जुले परिणाम देने वाला रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 29 March: मिथुन के लिए बड़े धन लाभ का दिन, मेष और वृष न करें ये गलती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़