Aaj Ka Rashifal 3 February 2023: वृष व मिथुन के धन-धान्य में होगी वृद्धि, भाई-बहनों की सलाह से होगा लाभ

Aaj Ka Rashifal 3 February 2023: आज शुक्रवार का दिन मेष, वृष, मिथुन और कर्क राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 06:46 AM IST
  • वृष: अपने भाई-बहनों से सलाह लें.
  • कर्क: साथी के साथ अनबन हो सकती है.
Aaj Ka Rashifal 3 February 2023: वृष व मिथुन के धन-धान्य में होगी वृद्धि, भाई-बहनों की सलाह से होगा लाभ

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 3 February 2023 कर्क राशि के जातकों को आज अपनी शारीरिक सहनशक्ति को बनाए रखने के लिए अपना समय खेलों में बिताने की संभावना है. पैसों की कमी आज परिवार में कलह का कारण बन सकती है. ऐसे में परिवार के अन्य सदस्यों से बात करने से पहले अच्छे से सोच लें और उनसे सलाह लें.

मेष (Aries Horoscope Today)
मेष राशि के जातकों को आज के दिन जरूरत से ज़्यादा पैसा खर्च करने से बचना होगा. दूर के रिश्तेदारों से अप्रत्याशित खुशखबरी पूरे परिवार के लिए खुशी के पल लेकर आएगी. कार्यस्थल पर कुछ समस्याओं के कारण आप परेशान हो सकते हैं.
शुभ अंक : 2
लकी कलर: सिल्वर और व्हाइट
उपाय : आय में वृद्धि के लिए अपने घर के पूजा स्थान पर चंद्र यंत्र की स्थापना करें.

वृष (Taurus Horoscope Today)
वृष राशि के जातकों को आज भाई-बहनों के सहयोग से धन की प्राप्ति होगी. अपने भाई-बहनों से सलाह लें. कुछ लोग आपको परेशान कर सकते हैं, बस उन्हें नज़रअंदाज़ करें. जीवनसाथी के साथ किसी बड़े खर्चे को लेकर अनबन हो सकती है.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड
उपाय : सुखी पारिवारिक जीवन के लिए गाय और भूरे कुत्ते को रोटी खिलाएं.

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
आपका उदार स्वभाव आज कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा. आर्थिक रूप से आप मजबूत रहेंगे. ग्रहों और नक्षत्रों की शुभ स्थिति के कारण आज आपको धन कमाने के कई मौके मिलेंगे. आज कार्यस्थल पर चीजें आपके लिए बहुत बढ़िया हो सकती हैं. आज आपको अपने कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करना चाहिए.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला
उपाय: प्रेमिका/प्रेमी से मिलने से पहले शहद खाकर जाएं.

कर्क(Cancer Horoscope Today)
पैसों की कमी आज परिवार में कलह का कारण बन सकती है. ऐसे में परिवार के अन्य सदस्यों से बात करने से पहले अच्छे से सोच लें और उनसे सलाह लें. संतान के लिए कुछ खास योजना बनाएं. आपके साथी के साथ कुछ अनबन हो सकती है. आपको अपने साथी को अपनी स्थिति समझाने में कठिनाई होगी. कार्यक्षेत्र में हो रहे बदलावों से आपको लाभ होगा.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
उपाय : आर्थिक सफलता के लिए माथे पर सफेद चंदन का लेप लगाएं।

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़