Daily Horoscope: वृष को अचानक होगा धन लाभ तो सिंह राशि वाले रहें सावधान, जानिए मेष, तुला, मकर, मीन का हाल

Daily Horoscope: कर्क राशि के जातकों के लिए सेहत के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा. शादीशुदा जिंदगी में जिम्मेदारियों से न भागें. सामाजिक स्तर पर अन्य कार्यों से दूर रहेंगे. अपनी अलग पहचान बनाने में सफल होंगे. सुख-समृद्धि में इजाफा होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2023, 07:37 AM IST
  • मिथुनः अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं
  • कर्कः सेहत के मामले में दिन अच्छा रहेगा
Daily Horoscope: वृष को अचानक होगा धन लाभ तो सिंह राशि वाले रहें सावधान, जानिए मेष, तुला, मकर, मीन का हाल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: कर्क राशि के जातकों के लिए सेहत के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा. शादीशुदा जिंदगी में जिम्मेदारियों से न भागें. सामाजिक स्तर पर अन्य कार्यों से दूर रहेंगे. अपनी अलग पहचान बनाने में सफल होंगे. सुख-समृद्धि में इजाफा होगा.

मेष
आज आप जल्दबाजी या भावुकता में आज कोई निर्णय ना लें. जीवनसाथी की के कहने पर कोई बड़ा निवेश न करें. शादी-शुदा जिंदगी में प्यार और विश्वास बढ़ेगा.

वृष
सेहत थोड़ी ठीक नहीं रहेगी. आज किसी का समर्थन नहीं मिलेगा. आज आपको अचानक धन लाभ होगा. साझेदारी में काम करने से धाभ मिल सकता है.

मिथुन
अत्यधिक लाभ के चक्कर में थोड़े लाभ के मौके नहीं जाने दें. अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. फिजूलखर्च न करें. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

कर्क
सेहत के मामले में दिन अच्छा रहेगा. शादीशुदा जिंदगी में जिम्मेदारियों से न भागें. सामाजिक स्तर पर अन्य कार्यों से दूर रहेंगे. अपनी अलग पहचान बनाने में सफल होंगे. सुख-समृद्धि में इजाफा होगा.

सिंह
आपको सूझबूझ के साथ ही आगे बढ़ना होगा. लालच में न आएं. आवाज में मधुरता बनाए रखें. कार्यक्षेत्र में मेहनत का फल मिलेगा.

कन्या
कार्यस्थल पर सतर्क रहें. किसी के लालच में न आएं. भावनाओं को समझे बिना कोई बात न बोलें. बड़ा जोखिम उठाने से बचें. किसी बाहरी से बहस न करें.

तुला
पद व प्रतिष्ठा में इजाफा होगा. किसी को उधार ने दें. आज किसी बड़े लक्ष्य को आसानी से पूरा करेंगे. परिवार में शुभ समाचार मिल सकता है. तनाव न लें.

वृश्चिक
कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. सामाजिक स्तर पर नए काम की शुरुआत हो सकती है. परिवार में एकजुटता रहेगी. भाग्य साथ देगा.

धनु
आज अपनी भावनाओं को काबू में रखें. अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करें. जल्दबाजी में फैसला न लें. आज कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी न चाहकर भी आपकी सराहना करेंगे.

मकर
आज आपको धैर्य रखना होगा. आलस के चलते परेशानी हो सकती है. परिवार में किसी से बहस न करें. आज का दिन सकारात्मक परिणाम लाएगा.

कुंभ
आज मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी. कार्यक्षेत्र में मिली जिम्मेदारियों को मेहनत से पूरा करें. ठगों से आज सावधान रहना होगा. मन की बात किसी से साझा न करें. 

मीन
आज आपका खर्च बढ़ सकता है. अपनी अच्छी सोच का आज आप फायदा उठाएंगे. सेहत के मामले में दिन अच्छा रहेगा. अपनी वाणी पर संयम रखें.

यह भी पढ़िएः Monthly Horoscope April 2023: अप्रैल में इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्य और शनि, जानें मेष से मीन तक कैसा रहेगा प्रभाव

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़