Daily Horoscope: तुला की ये आदत बन सकती है बड़ी मुसीबत, इन लोगों से बचकर रहने की सलाह

Horoscope 5 February 2023: रविवार के दिन सिंह राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है. यह दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 08:24 AM IST
  • सिंह: व्यापार में जबरदस्त मुनाफा हो सकता है.
  • वृश्चिक: नाना से मिल सकती है आर्थिक मदद.
Daily Horoscope: तुला की ये आदत बन सकती है बड़ी मुसीबत, इन लोगों से बचकर रहने की सलाह

नई दिल्लीः Horoscope 5 February 2023 वृश्चिक राशि के जातकों के लिए रविवार का दिश शुभ रहने वाला है. इस लोगों को लंबे समय से लटका हुआ पैसा मिलेगा. विवादास्पद मुद्दे  प्रियजनों के साथ बहस का कारण बन सकते हैं. आपका जीवनसाथी आज आपकी प्रतिष्ठा पर थोड़ा प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है. अपने प्रेमी या साथी को प्लेटिनम आधारित आभूषण या एक्सेसरी उपहार देने से आपके प्रेम जीवन में ऊर्जा आएगी.

सिंह (Leo Horoscope Today)
परिवार के कुछ सदस्य अपने ईर्ष्यालु व्यवहार से आपको परेशान कर सकते हैं. व्यापार में आज आपको ज़बरदस्त मुनाफा हो सकता है. आज आप अपने कारोबार को नई ऊंचाई दे सकते हैं. किसी धार्मिक स्थान या किसी रिश्तेदार के घर जाने की संभावना है. आज आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. अगर आज आप वाकई अपना फायदा चाहते हैं तो दूसरों की सलाह को ध्यान से सुने. आज के काम को कल पर टालने की स्थिति में आपको प्रतिकूल परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. स्वास्थ्य में सुधार के लिए खिरनी की जड़ को सफेद कपड़े में लपेट कर अपने पास रखें.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
लंबे समय से आपने जो पैसा बचाया था, वह आज काम आ सकता है. हालांकि, खर्चे आपको थोड़ा परेशान कर सकते हैं. रिश्तेदार या दोस्त के साथ एक शानदार शाम बिताने का मौका मिलेगा. रविवार का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए  परेशान करने वाला हो सकता है. इसलिए जल्दबाजी में निष्कर्ष पर न पहुंचें. आज आप और आपके जीवनसाथी के बीच रोमांटिक बातें हो सकती हैं. आपके लिए शनिवार के दिन पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाना और उसकी परिक्रमा करना स्वास्थ्य के लिए अत्यंत लाभकारी रहेगा.

तुला (Libra Horoscope Today)
दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. माता पक्ष से आज आपको धन लाभ होने की प्रबल संभावना है. आपके मामा या नाना से आपकी आर्थिक मदद मिल सकती है. परिवार के किसी सदस्य के व्यवहार से आप परेशान रह सकते हैं. आपको उनसे बात करने की जरूरत है. ऐसे लोगों से दोस्ती करने से बचें जो आपका समय बर्बाद करते हैं. आज आप अपने कुछ पुराने दोस्तों से भी मिल सकते हैं. रविवार के दिन पेड़ लगाने से आपको लाभ होगा.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि के लोगों को लंबे समय से लटका हुआ पैसा मिलेगा. आपको विवादास्पद मुद्दों से बचना चाहिए जो प्रियजनों के साथ बहस का कारण बन सकते हैं. आज आप अपने प्रिय से अपनी भावनाओं का इजहार नहीं कर पाएंगे. आप अपनी व्यस्त दिनचर्या के बीच अपने महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा कर अपने लिए समय जरूर निकालें. आपका जीवनसाथी आज आपकी प्रतिष्ठा पर थोड़ा प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है. अपने प्रेमी या साथी को प्लेटिनम आधारित आभूषण या एक्सेसरी उपहार देने से आपके प्रेम जीवन में ऊर्जा आएगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़