Horoscope 2022: इस राशि के जातकों को मिलेगी नई नौकरी, आर्थिक स्थिति में भी होगा सुधार

Daily Horoscope 5 February: रविवार का दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं आज का राशिफल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 08:22 AM IST
  • धनु: बेरोजगार जातकों को मिल सकती है नौकरी.
  • कुंभ: आपके ऊपर आर्थिक बोझ बढ़ा सकता है.
Horoscope 2022: इस राशि के जातकों को मिलेगी नई नौकरी, आर्थिक स्थिति में भी होगा सुधार

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 5 February मीन राशि के जातकों को आज अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकालकर अपने जीवन साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. हालांकि इस दौरान आप दोनों के बीच छोटी-मोटी तकरार हो सकती है. कोई बाहरी पक्ष आपके और आपके साथी के बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप दोनों इसे संभाल लेंगे. 

धनु  (Sagittarius Horoscope Today)
आप अपने दिन की शुरुआत योग और ध्यान से कर सकते हैं. ऐसा करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा और आप दिन भर अपनी ऊर्जा के स्तर को बनाए रखेंगे. इस राशि के कुछ बेरोजगार जातकों को आज नौकरी मिल सकती है, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. दिन में जीवनसाथी के साथ आपकी कहासुनी हो सकती है, लेकिन भोजन करते समय आप इसे सुलझा लेंगे. आपका मन शांत रहेगा तो घर का माहौल भी अच्छा बना रहेगा. प्रेम जीवन को सुंदर बनाने के लिए मां दुर्गा के मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं.

मकर (Capricorn Horoscope Today)
पैसों से जुड़ा कोई मामला आज सुलझ सकता है और आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. परिवार के सदस्य आपके जीवन में एक विशेष स्थान रखते हैं. परिवार की जरूरतों को पूरा करने के चक्कर में आप अक्सर खुद को ब्रेक देना भूल जाते हैं. लेकिन आज आप अपने लिए कुछ समय निकाल पाएंगे और कोई नई हॉबी तलाश पाएंगे. शादीशुदा लोगों का आज का दिन काफी रोमांटिक रहने वाला है. नकारात्मक विचारों से दूर रहने के लिए साधु-संत और विद्वानों का सम्मान करें.

कुंभ  (Aquarius Horoscope Today)
आज आपके भाई-बहन आपसे आर्थिक मदद मांग सकते हैं, लेकिन उनकी मदद करना आपके ऊपर आर्थिक बोझ बढ़ा सकता है. हालांकि जल्द ही स्थिति में सुधार हो जाएगा. ऐसे लोगों से दूर रहिए जो सिर्फ बातें करते हैं और कोई परिणाम नहीं देते. आपका परिवार आज आपसे कई समस्याएं साझा करेगा, लेकिन आप अपनी ही दुनिया में खोए रहेंगे और खाली समय में कुछ ऐसा करेंगे जो आपको पसंद हो. अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेने के लिए अपने घर के मध्य भाग को साफ-सुथरा रखें.

मीन का राशिफल (Pisces Horoscope Today)
धन का अचानक प्रवाह आपके बिलों और तत्काल खर्चों को निपटाने का काम करेगा. आप अपने व्यस्त कार्यक्रम में से अपने लिए समय निकाल सकते हैं और अपने जीवन साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. हालांकि इस दौरान आप दोनों के बीच छोटी-मोटी तकरार हो सकती है. कोई बाहरी पक्ष आपके और आपके साथी के बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप दोनों इसे संभाल लेंगे. आनंदमय प्रेम जीवन के लिए 10 साल से कम उम्र की बच्चियों को उपहार दें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़