Today Horoscope: मकर और मीन राीशि के लोग रहे सावधान, उठाना पड़ेगा आर्थिक नुकसान

Daily Horoscope 4 February: आज शुक्रवार का दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 06:29 AM IST
  • धनु: जरूरत से ज़्यादा खर्च करने से बचें.
  • कुंभ: जीवनसाथी से हो सकता है झगड़ा.
Today Horoscope: मकर और मीन राीशि के लोग रहे सावधान, उठाना पड़ेगा आर्थिक नुकसान

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 4 February आज मीन राशि के जातकों को समस्याओं को सुलझाने के लिए अपनी बुद्धि, चतुराई और कूटनीति से काम लेना होगा. जो लोग अपने किसी करीबी या रिश्तेदार के साथ अपना कारोबार चला रहे हैं उन्हें आज बहुत संभलकर रहने की जरूरत है, नहीं तो आर्थिक नुकसान हो सकता है. 

धनु का राशिफल (Sagittarius Horoscope Today)
अपना धैर्य बनाए रखें क्योंकि आपका निरंतर प्रयास आपकी सफलता की गारंटी देगा. जरूरत से ज़्यादा खर्च करने और संदिग्ध वित्तीय योजनाओं से बचें. सामूहिक गतिविधियों में शामिल होने से आपके नए मित्र बनेंगे. अपने व्यस्त जीवन के बीच आज आपको स्वयं के लिए भी पर्याप्त समय मिलेगा. इस राशि के व्यापारियों और व्यवसायियों के लिए व्यापार में मुनाफ़ा आज किसी सपने के साकार होने जैसा रहेगा.
आज का उपाय: आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए शराब और मांसाहार के सेवन से बचें.

मकर का राशिफल (Capricorn Horoscope Today)
किसी दोस्त का ठंडा रवैया आपको नाराज कर सकता है. अपने लिए धन संचय करने का आपका विचार आज पूरा हो सकता है. आज आप उचित बचत करने में सफल रहेंगे. आज दूसरों के मामलों में आपकी भागीदारी से बचना चाहिए. अधिक प्रयास करें आप निश्चित रूप से भाग्यशाली रहेंगे. किसी भी मामले में आपको अपना कीमती समय बर्बाद नहीं करना चाहिए. याद रखें कि समय की कद्र करें, क्योंकि एक बार जो चला गया, वह कभी वापस नहीं आएगा.
आज का उपाय : शुभ लाभ के लिए गाय को हरा बाजरा खिलाएं.

कुंभ का राशिफल (Aquarius Horoscope Today)
कुंभ राशि के लोगों को स्वास्थ्य आज उत्तम रहेगा. दिन के उत्तरार्ध में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. संतान के लिए कुछ खास योजना बनाएं. आज आप अपना कोई भी वादा पूरा नहीं कर पाएंगे जिससे आपका प्रेमी चिढ़ सकता है. आपके जीवनसाथी का आपसे झगड़ा हो सकता है क्योंकि आज आप उनसे कोई बात साझा करना भूल सकते हैं. परिवार के साथ कोई महत्वपूर्ण फैसला लिया जा सकता है और ऐसा करने का यह सही समय है.
आज का उपाय : प्रेम जीवन को बेहतर बनाने के लिए बच्चो को स्नेह, प्यार और  उपहार दें.

मीन का राशिफल (Pisces Horoscope Today)
आज मीन राशि के जातकों को समस्याओं को सुलझाने के लिए अपनी बुद्धि, चतुराई और कूटनीति से काम लेना होगा. जो लोग अपने किसी करीबी या रिश्तेदार के साथ अपना कारोबार चला रहे हैं उन्हें आज बहुत संभलकर रहने की जरूरत है, नहीं तो आर्थिक नुकसान हो सकता है. काम का दबाव बढ़ने से मानसिक अशांति रहेगी. आज जीवनसाथी की सेहत को लेकर आप तनाव में रह सकते हैं. 
आज का उपाय : प्रेम संबंधों को प्रगाढ़ बनाने के लिए भगवान विष्णु की आराधना करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़