Daily Horoscope 3 June 2023: तुला को धन का अत्यधिक खर्च पड़ेगा भारी, जानें अन्य राशियों का हाल

Daily Horoscope 3 June 2023: तुला राशि के जातकों को अपनी संतान के प्रति थोड़ी सी चिंताएं उत्पन्न हो सकती हैं. संतान के कारण कुछ धन का अनर्गल खर्च भी आपको करना पड़ सकता है. एक और बड़ी समस्या आज के दिन आपको परेशान करने वाली है. आज आप जितना संयम रखेंगे आपके लिए दिन उतना ही बेहतर बीतेगा.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : Jun 3, 2023, 07:18 AM IST
  • सिंह: जीवन साथी के साथ विवाद संभव.
  • तुला: धन का अनर्गल खर्च करना पड़ेगा.
Daily Horoscope 3 June 2023: तुला को धन का अत्यधिक खर्च पड़ेगा भारी, जानें अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Dainik Rashifal 3 June 2023 तुला राशि के जातकों को अपनी संतान के प्रति थोड़ी सी चिंताएं उत्पन्न हो सकती हैं. संतान के कारण कुछ धन का अनर्गल खर्च भी आपको करना पड़ सकता है. एक और बड़ी समस्या आज के दिन आपको परेशान करने वाली है. वह है आपकी बौद्धिक स्थिति का बार बार भ्रमित हो जाना. आज आप जितना संयम रखेंगे आपके लिए दिन उतना ही बेहतर बीतेगा.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने जीवन साथी के साथ विवाद के कारण कुछ बुरे अनुभव मिलने वाले हैं. इसके साथ ही किसी स्थान की यात्रा आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए थोड़ी दुखदाई होती हुई दिखाई दे रही है. यह यात्रा आपके लिए कहीं ना कहीं परेशानी का कारण भी बनने वाली है. आज के दिन आपको चाहिए कि परिवार में किसी से भी विवाद ना करें अन्यथा नुकसान आपका ही होगा.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अद्भुत संयोग लेकर आ रहा है. आज आपको चाहिए कि किसी भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने से पीछे नहीं हटना चाहिए.यह आपके सम्मान के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. इसमें आपको विजय की प्राप्ति होगी. आज आफका सुख और सम्मान दोनों ही बढ़ने वाला है.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपनी संतान के प्रति थोड़ी सी चिंताएं उत्पन्न हो सकती हैं. संतान के कारण कुछ धन का अनर्गल खर्च भी आपको करना पड़ सकता है. एक और बड़ी समस्या आज के दिन आपको परेशान करने वाली है. वह है आपकी बौद्धिक स्थिति का बार बार भ्रमित हो जाना. आज आप जितना संयम रखेंगे आपके लिए दिन उतना ही बेहतर बीतेगा.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सब कुछ बेहतर रहेगा. आज आप खुदे के लिए नुकसान और समस्याओं का कारण बनेंगे. आज आपके अपनों से भी आपको कष्ट होगा.आपकी जीवनसंगिनी भी आपके लिए कष्ट का कारण बन सकती है. धन की स्थिति अभी थोड़ी सी चिंताजनक रहने वाली है. व्यापार रोजगार सब आप के पक्ष में रहने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 3 June: मेष के साथ अनहोनी की आशंका, वृष को रोजगार में होगा नुकसान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़