Daily Horoscope 3 February 2023: इन राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, लव लाइफ होगी कठिन

Daily Horoscope 3 February: आज शुक्रवार का दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 07:53 AM IST
  • मकर: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.
  • कुंभ: घर में सुख-शांति और समृद्धि आएगी.
Daily Horoscope 3 February 2023: इन राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, लव लाइफ होगी कठिन

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 3 February मीन राशि के जातकों को आज आपको अपना पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि घर का कोई बड़ा आपके पैसों में आपकी मदद कर सकता है. परिवार के सदस्यों का हंसमुख स्वभाव घर के वातावरण को हल्का करेगा. आज का दिन आप सभी के लिए बहुत सक्रिय और अत्यधिक सामाजिक रहने वाला है. 

धनु का राशिफल (Sagittarius Horoscope Today)
धनु राशि के जातकों को मानसिक दबाव का सामना करना पड़ेगा. माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा और वे आप पर अपना प्यार बरसाएंगे.सतर्क रहें क्योंकि आज दोस्ती टूटने की प्रबल संभावना है. ऐसा लगता है कि आज आपके जीवन में परदे के पीछे और भी बहुत कुछ चल रहा है.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड
उपाय : उत्तम प्रेम जीवन के लिए तांबे के फूलदान में लाल फूल रखें.

मकर का राशिफल (Capricorn Horoscope Today)
मकर राशि के जातकों को आज अप्रत्याशित लाभ मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. सामूहिक गतिविधियों में शामिल होने से आपके नए मित्र बनेंगे. लव लाइफ थोड़ी कठिन हो सकती है. आज आपका कोई छुपा हुआ शत्रु होगा जो आपको गलत साबित करने की कोशिश करेगा. आज आपको स्वयं के लिए समय मिलेगा, लेकिन दफ्तर के काम में व्यस्त रहेंगे.
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : लाल और मैरून
उपाय: अपने प्रेम जीवन में मधुरता के लिए चांदी से बनी चूड़ियां या कड़े पहनें.

कुंभ का राशिफल (Aquarius Horoscope Today)
मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी. जीवनसाथी के साथ बेहतर समझ घर में सुख-शांति और समृद्धि लाएगी. अतीत में किए गए कार्य का आज आ्रपको परिणाम मिलेगा. आपका वैवाहिक जीवन आज मौज-मस्ती और आनंद से भरा रहेगा.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
उपाय : अपने शरीर को तंदुरुस्त और दिमाग को तरोताजा रखने के लिए रोजाना सुबह-सुबह प्राणायाम का अभ्यास करें.

मीन का राशिफल (Pisces Horoscope Today)
आज आपको अपना पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि घर का कोई बड़ा आपके पैसों में आपकी मदद कर सकता है. परिवार के सदस्यों का हंसमुख स्वभाव घर के वातावरण को हल्का करेगा. आज का दिन आप सभी के लिए बहुत सक्रिय और अत्यधिक सामाजिक रहने वाला है. विद्यार्थी आज प्रेम की भावनाओं में व्यस्त रहेंगे, जिससे उनका काफी समय बर्बाद हो सकता है.
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
उपाय : मनी प्लांट में जल डालने से आपको लाभ मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़