Daily Horoscope: तुला के लिए खर्चीला रहेगा दिन, जानें सिंह, कन्या व वृश्चिक का राशिफल

Daily Horoscope 29 May 2023: तुला राशि के जातकों के लिए थोड़ा अधिक खर्चीला रहने वाला है. इस खर्चे का कारण है अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाना या किसी अनावश्यक यात्रा में सम्मिलित होना. यह दोनों ही काम आपके लिए नुकसान का कारण बन सकते हैं. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 29, 2023, 06:38 AM IST
  • सिंह: सावधानी से अपना काम करना चाहिए.
  • कन्या: आपका भाग्य आपकी सहायता करेगा.
Daily Horoscope: तुला के लिए खर्चीला रहेगा दिन, जानें सिंह, कन्या व वृश्चिक का राशिफल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 29 May 2023 तुला राशि के जातकों के लिए थोड़ा अधिक खर्चीला रहने वाला है. इस खर्चे का कारण है अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाना या किसी अनावश्यक यात्रा में सम्मिलित होना. यह दोनों ही काम आपके लिए नुकसान का कारण बन सकते हैं. व्यापार रोजगार में आज के दिन निर्णय बहुत सावधानी से लेने होंगे. धन को खर्च करते समय थोड़ा कंजूसी करना आज के दिन आपके लिए जरूरी होगा.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सावधानी से अपना काम करना चाहिए. आज आपुको निवेश और धन का खर्च अधिक सावधानी के साथ करना होगा. आपकी राशि के जातकों को आज के दिन जीवन में आर्थिक समस्याओं का बड़े स्तर पर सामना करना पड़ सकता है. समाज में आपका नाम भी खराब हो सकता है. दिन आपके लिए ठीक नहीं रहेगा.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में विवाद और कलह का माहौल आज के दिन बना रहने वाला है. इससे आपका कार्य प्रभावित हो सकता है. शांति और समझदारी के साथ काम करना आपके लिए लाभदायक होगा. आपका भाग्य भी आपकी सहायता करेगा और आपके सभी काम पूरे हो जाएंगे.

तुला
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा अधिक खर्चीला रहने वाला है. इस खर्चे का कारण है अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाना या किसी अनावश्यक यात्रा में सम्मिलित होना. यह दोनों ही काम आपके लिए नुकसान का कारण बन सकते हैं. व्यापार रोजगार में आज के दिन निर्णय बहुत सावधानी से लेने होंगे. धन को खर्च करते समय थोड़ा कंजूसी करना आज के दिन आपके लिए जरूरी होगा.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए सुखद संकेत लेकर आ रहा है. आपकी बहुत समय से चली आ रही शारीरिक समस्या आज के दिन सुलझ सकती है. इन सब के साथ ही परिवार में कोई शुभ कार्य भी संपादित हो सकता है. जिससे आप और आपका परिवार दोनों ही प्रसन्न होंगे. आज के दिन कहीं घूमने जाने का विचार भी आपके लिए हितकारी साबित हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल: धनु राशि वालों कोई मिल सकता है कोई बुरा समाचार, जानें अन्य राशियों का हाल

यह भी पढ़िए- Rashifal 29 May: मिथुन और कर्क का दिन रहेगा शुभ, मेष व वृष को इस बात का रखना होगा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़