Daily Horoscope: सिंह को प्रचुर मात्रा में होगा धन का लाभ, जानिए अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

Horoscope 28 March 2023: आइए जानते हैं मंगलवार, 28 मार्च 2023 को आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 28, 2023, 07:02 AM IST
  • सिंह: व्यवसाय में सफलता मिलेगी.
  • कन्या: अतिरिक्त परिश्रम करना होगा.
Daily Horoscope: सिंह को प्रचुर मात्रा में होगा धन का लाभ, जानिए अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 28 March 2023 तुला राशि के जातकों के पक्ष में  आज का दिन जाता हुआ नहीं दिखाई देता है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों की शारीरिक स्थितियों के साथ ही सामाजिक स्थितियां भी कहीं ना कहीं बिगड़ती हुई दिखाई दे रही है. साथ ही कार्यक्षेत्र भी आपका आज के दिन प्रभावित रहने वाला है. दिन आपके पक्ष में घटता हुआ नहीं दिखाई देता है.

सिंह
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा बीतने वाला है क्योंकि आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के अवसर मिलने वाले हैं. इसके साथ ही व्यवसाय में भी सफलता मिलेगी. ऑफिस में भी दिन अच्छा जाएगा और धन का लाभ भी प्रचुर मात्रा में आज के दिन आपको होने वाला है.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा सनसय के बीच में बितने वाला है. कभी आपका कोई काम बनेगा तो कोई काम बिगड़ेगा. अगर आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सफलता पानी है तो उन्हें अतिरिक्त परिश्रम करना होगा. ऐसा करने पर उनके सभी काम पूरे हो जाएंगे. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन विशेष लाभकारी रहने वाला है.

तुला
आज का दिन आप की राशि के जातकों के पक्ष में जाता हुआ नहीं दिखाई देता है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों की शारीरिक स्थितियों के साथ ही सामाजिक स्थितियां भी कहीं ना कहीं बिगड़ती हुई दिखाई दे रही है. साथ ही कार्यक्षेत्र भी आपका आज के दिन प्रभावित रहने वाला है. दिन आपके पक्ष में घटता हुआ नहीं दिखाई देता है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए दुर्घटना के योग बहुत ही बल के साथ बन रहे हैं. आज के दिन ग्रह आपकी राशि के जातकों को कई प्रकार के कष्टों का सामना करवा सकते हैं. विशेषकर वाहन आदि चलाते समय आपको सावधान रहना होगा.साथ ही आज के दिन आपको अपनी सामाजिक स्थिति के विषय में भी सावधान रहने की आवश्यकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 28 March: मेष और मिथुन की सभी इच्छाएं होंगी पूरी, जानिए आज का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़