Daily Horoscope: तुला राशि में बन रहा अनहोनी का ग्रह योग, आज अद्भुत संयोग से वृश्चिक को मिलेगा सुख

Daily Horoscope: कन्या राशि के जातक आज समस्या में रहने वाले हैं. विशेषकर आपकी शारीरिक परिस्थितियां आज के दिन आपके लिए कुछ कष्टकारी रहने वाली है, जिसके कारण आज के दिन आपकी राशि के जातकों का जीवन प्रभावित रहने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2023, 06:27 AM IST
  • सिंह: व्यापार रोजगार बहुत अच्छा चलेगा
  • कन्याः सेहत के मोर्चे पर आज दिक्कतें रहेंगी
Daily Horoscope: तुला राशि में बन रहा अनहोनी का ग्रह योग, आज अद्भुत संयोग से वृश्चिक को मिलेगा सुख

नई दिल्लीः Daily Horoscope: कन्या राशि के जातक आज समस्या में रहने वाले हैं. विशेषकर आपकी शारीरिक परिस्थितियां आज के दिन आपके लिए कुछ कष्टकारी रहने वाली है, जिसके कारण आज के दिन आपकी राशि के जातकों का जीवन प्रभावित रहने वाला है.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के सभी बिगड़े काम बनने वाले हैं. व्यापार रोजगार बहुत अच्छा चलेगा. कोई अधूरा काम आज के दिन पूरा हो सकता है. ऑफिस में आज के दिन आपके काम की प्रशंसा होने वाली है. समाज में आज के दिन आप की राशि के जातकों का अच्छा प्रभाव पड़ने वाला है.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातक समस्या में रहने वाले हैं. विशेषकर आपकी शारीरिक परिस्थितियां आज के दिन आपके लिए कुछ कष्टकारी रहने वाली है, जिसके कारण आज के दिन आपकी राशि के जातकों का जीवन प्रभावित रहने वाला है.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के साथ कुछ अनहोनी घटना घटने के ग्रह योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में आपको वाहन आदि चलाने से बचना चाहिए. साथ ही किसी अनावश्यक यात्रा से भी आपको बचना होगा. विशेषकर अति उत्साह में आज के दिन आपको कोई काम नहीं करना चाहिए, अन्यथा दिन आपके लिए खराब बीतेगा.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को एक अद्भुत संयोग के कारण एक अलग प्रकार के सुख की प्राप्ति होने वाली है, जो निश्चित ही आपके मन को प्रसन्न करने वाला और आपके दिन को बनाने वाला होगा. इसके लिए आपको अपने मित्र या अपने आसपास के लोगों के साथ समय व्यतीत करने का प्रयास करना चाहिए.

यह भी पढ़िएः Aaj Ka Rashifal: वृषभ का चमकेगा भाग्य, बशर्ते... जानिए मेष, मिथुन, कर्क का 27 मार्च का राशिफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़