Daily Horoscope: वृष का होगा भाग्योदय, कर्क भूलकर भी न करें ये काम, जानिए अन्य राशियों का भविष्यफल

Daily Horoscope: मिथुन राशि के जातकों के आज के दिन काम बनने वाले हैं, लेकिन एक समस्या है आज के दिन अपने किसी भी काम को पूरा करने के लिए आपको अधिक धन का खर्च करना पड़ सकता है. थोड़ी सी कठिनाई जरूर होगी. आर्थिक तौर पर पर यह दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छा बीतेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 05:52 AM IST
  • मेषः आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा
  • कर्कः परिवार के साथ आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा
Daily Horoscope: वृष का होगा भाग्योदय, कर्क भूलकर भी न करें ये काम, जानिए अन्य राशियों का भविष्यफल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: मिथुन राशि के जातकों के आज के दिन काम बनने वाले हैं, लेकिन एक समस्या है आज के दिन अपने किसी भी काम को पूरा करने के लिए आपको अधिक धन का खर्च करना पड़ सकता है. थोड़ी सी कठिनाई जरूर होगी. आर्थिक तौर पर पर यह दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छा बीतेगा.

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर समस्याएं लेकर आने वाला है. आपका किसी को धन उधार देना या किसी से उधार लेना दोनों ही आज का दिन आपके लिए घातक रहने वाला है. साथ ही व्यवसाय में भी आज के दिन लाभ होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. चीजें आपकी राशि के जातकों के लिए ज्यादा कठिन होने वाली है. परिवार के साथ भी समस्या बनने वाली है.

वृषभ
आज का दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्योदय करवाने वाला रहेगा. साथ ही आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी और आर्थिक तौर पर भी आपका जीवन बहुत अच्छा चलने वाला है. शेयर मार्केट में आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा परफॉर्म कर सकते हैं. आपकी इच्छाएं पूरी करने वाला है.

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के काम बनने वाले हैं, लेकिन एक समस्या है आज के दिन अपने किसी भी काम को पूरा करने के लिए आपको अधिक धन का खर्च करना पड़ सकता है. थोड़ी सी कठिनाई जरूर होगी. आर्थिक तौर पर पर यह दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छा बीतेगा.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को किसी से उलझना नहीं है. कोई विवाद नहीं करना है, अन्यथा चीजें आपके लिए खराब हो सकती हैं. आपके काम बिगड़ सकते हैं और आपके सामने कोई ऐसा व्यक्ति आ सकता है, जो आप से अधिक धनवान और बलशाली हो, जिससे आपके लिए अपने सम्मान को बचा पाना कठिन हो जाए. परिवार के साथ आज का दिन बहुत अच्छा बीतेगा प्रसन्नता की प्राप्ति होगी.

यह भी पढ़िएः Raj Yog: नीच भंग राज योग से ये 3 राशियां होंगी मालामाल, राजा जैसा बन जाएगा जीवन

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़