Daily Horoscope 24 Feb: तुला को नुकसान का प्रबल योग, कन्या को लगेगा आर्थिक झटका

Horoscope 24 February 2023: तुला राशि के जातकों के सामने कुछ बुरी चीजें आने वाली हैं. इस दिन आपकी शारीरिक परिस्थिति और मानसिक परिस्थिति दोनों ही बेहतर नहीं रहेगी. दोनों में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. कुछ नुकसान होने के भी योग प्रबल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2023, 07:10 AM IST
  • सिंह: आर्थिक लाभ होने की संभावना.
  • तुला: नुकसान होने के प्रबल योग है.
Daily Horoscope 24 Feb: तुला को नुकसान का प्रबल योग, कन्या को लगेगा आर्थिक झटका

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 24 February 2023 तुला राशि के जातकों के सामने कुछ बुरी चीजें आने वाली हैं. इस दिन आपकी शारीरिक परिस्थिति और मानसिक परिस्थिति दोनों ही बेहतर नहीं रहेगी. दोनों में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. कुछ नुकसान होने के भी योग प्रबल है. आइए जानते हैं कि शुक्रवार का दिन सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों का कैसा रहने वाला है. 

सिंह
आपकी राशि के जातकों को जीवन के हर पहलू में आगे लेकर जाने वाला है. कोई भी कार्य या कोई भी मार्ग आपके लिए कठिन नहीं रहने वाला है. किसी भी चीज को आप सरलता से पूरा कर सकते हैं. आपको आर्थिक लाभ भी आज के दिन मिलेगा. लेकिन एक समस्या जो मुझे आज के दिन आपके साथ दिखती है वह आपकी शारीरिक समस्या है. जिसके कारण आज के दिन आप परेशान रह सकते हैं.

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा नहीं बीतने वाला है. उसका कारण कुछ ऐसा है कि आज के दिन आपकी जो आर्थिक परिस्थिति है उसको लेकर कुछ चिंताएं हैं. आपके शत्रु ऐसे षड्यंत्र रच सकते हैं जिसके कारण आप को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ जाए. इसके साथ ही किसी दुर्घटना के कारण भी आज के दिन आप बुरी परिस्थिति में फस सकते हैं. चीजें आपके लिए ठीक नहीं.

तुला
इस दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ बुरी चीजें लेकर आने वाला है. इन बुरी चीजों के बीच में एक बात जो मुझे अच्छी आपके लिए दिखती है वह आपके परिवार के साथ आपका बीतने वाला अच्छा समय है. लेकिन आपकी शारीरिक परिस्थिति और मानसिक परिस्थिति दोनों ही आज के दिन बेहतर नहीं रहेगी. दोनों में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. कुछ नुकसान होने के भी योग प्रबल है.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातक एकांत की ओर आकर्षित हो सकते हैं. आपका मन आपको किसी सुगम या सुंदर स्थान की ओर आकर्षण बढ़ाएगा. इसके साथ ही आपकी जो शारीरिक स्थिति है उसमें आज के दिन कई प्रकार के उतार-चढ़ाव का सामना आपकी राशि के जातकों को करना होगा. व्यापार रोजगार आपका सामान्य चलने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Shaligram Benefits: शालिग्राम की पूजा आपको बनाएगी धनवान, घर में होगा लक्ष्मी का आगमन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़