Daily Horoscope: सिंह राशि वालों का महिला के साथ होगा विवाद, आज यात्रा करने से बचें ये लोग

Horoscope 22 February 2023: तुला राशि के जातकों के लिए एक चिंता का विषय दिखाई दे रहा है. आपकी संतान आज के दिन किसी कष्ट के कारण परेशान रहने वाली है. इसके साथ ही आपकी बुद्धि भी आज के दिन भ्रमित रहे ऐसी परिस्थितियां बन जाएंगी. शारीरिक स्थिति आपकी ठीक रहेगी और मानसिक समस्या बनी रहने वाली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2023, 11:10 AM IST
  • सिंह: किसी दुर्घटना का योग बन रहा है.
  • तुला: शारीरिक स्थिति आपकी ठीक रहेगी.
Daily Horoscope: सिंह राशि वालों का महिला के साथ होगा विवाद, आज यात्रा करने से बचें ये लोग

नई दिल्लीः Horoscope 22 February 2023 तुला राशि के जातकों के लिए एक चिंता का विषय दिखाई दे रहा है. आपकी संतान आज के दिन किसी कष्ट के कारण परेशान रहने वाली है. इसके साथ ही आपकी बुद्धि भी आज के दिन भ्रमित रहे ऐसी परिस्थितियां बन जाएंगी. शारीरिक स्थिति आपकी ठीक रहेगी और मानसिक समस्या बनी रहने वाली है. इसके कारण आपका जीवन प्रभावित रहेगा.

सिंह
आपकी राशि के जातकों को आज के दिन किसी महिला के साथ यात्रा करने से बचना चाहिए. किसी महिला के साथ यात्रा करने पर आपका विवाद उस महिला के साथ या उस महिला के कारण किसी से हो सकता है. ऐसे ग्रह योग बन रहे हैं. साथ ही आपके साथ किसी दुर्घटना के भी योग हैं. चीजें आपके लिए आज के दिन बेहतर नहीं हैं. कोशिश यही करें कि किसी प्रकार का कोई सफर आप आज के दिन ना करें.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आने वाला है. एक ओर जहां आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने शत्रुओं पर विजय पाएंगे. वहीं दूसरी ओर अगर किसी प्रतियोगिता में शामिल होते हैं तो निश्चित ही आज के दिन आपको लाभ मिलेगा. परिवार के साथ भी आज के दिन आपका अच्छा समय बीतेगा.

तुला
आज के दिन तुला राशि के जातकों के लिए एक चिंता का विषय दिखता है. आपकी संतान आज के दिन किसी कष्ट के कारण परेशान रहने वाली है. इसके साथ ही आपकी बुद्धि भी आज के दिन भ्रमित रहे ऐसी परिस्थितियां बन जाएंगी. शारीरिक स्थिति आपकी ठीक रहेगी और मानसिक समस्या बनी रहने वाली है. इसके कारण आपका जीवन प्रभावित रहेगा.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को उनके अपने ही दुख देने वाले हैं. धन की भी समस्या आज के दिन आपके साथ बनी रहेगी और शारीरिक स्थिति भी ठीक नहीं रहेगी. आपके जीवन साथी के साथ आज के दिन आप का विवाद हो सकता है. शारीरिक परिस्थिति को लेकर के थोड़ा सा अधिक चिंता बनती भी दिखाई देती है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- धन की प्राप्ति के लिए राशि के अनुसार करें ये आसान उपाय, भरी रहेगी आपकी तिजोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़