21 मार्च 2023 का राशिफल , जानिए कैसा रहेगा सिंह, कन्या तुला समेत अन्य राशियों का हाल

Horoscope 21 March 2023: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 21, 2023, 06:37 AM IST
  • सिंह: परिवार के साथ कुछ अच्छा समय भी बीतेगा.
  • तुला: आज के दिन आपके शत्रु आप पर हावी रहेंगे.
21 मार्च 2023 का राशिफल , जानिए कैसा रहेगा सिंह, कन्या तुला समेत अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 21 March 2023 आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए कुछ कठिन समय लेकर आने वाला है. आज के दिन आपके शत्रु आप पर हावी रहेंगे और साथ ही शारीरिक स्थितियां भी बिगड़ने वाली है. इसके कारण आपका कार्यक्षेत्र भी प्रभावित रहता हुआ दिखाई दे रहा है.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए किसी भी प्रकार की यात्रा दुखद हो सकती है. यात्रा में आपका विवाद हो सकता है. इसके साथ ही किसी दुर्घटना के भी योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो निश्चित तौर पर आपके लिए अच्छा नहीं है. आज परिवार के साथ कुछ अच्छा समय भी बीतेगा.

कन्या 
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत ही सुखद अनुभव लेकर आने वाला है. आज आपके घर में कोई शुभ कार्य संपादित हो सकता है या किसी शुभ कार्य के संपादित होने की तिथि निर्धारित हो सकती है. इसके साथ ही जीवन साथी से आज आपके सभी गिले-शिकवे दूर होंगे. दिन आपके लिए हर प्रकार से अच्छा है. सुख मिलेगा और शरीर भी स्वस्थ रहेगा.

तुला
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ कठिन समय लेकर आने वाला है. आज के दिन का सूरज आपके लिए कुछ समस्याएं लेकर निकलने वाला है. क्योंकि आज के दिन आपके शत्रु आप पर हावी रहेंगे और साथ ही शारीरिक स्थितियां भी बिगड़ने वाली है. इसके कारण आपका कार्यक्षेत्र भी प्रभावित रहता हुआ दिखाई दे रहा है.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए संतान सुख के साथी बनेंगे. आपकी ग्रह स्थितियां कुछ कष्ट देंगी पर कुछ अच्छे संयोग भी आज के दिन बनते हुए दिख रहे हैं. कुछ शारीरिक समस्याएं और चिंताएं भी आज के दिन आपको परेशान करने वाली है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 21 March: सेहत को लेकर सतर्क रहें मिथुन व कर्क राशि के लोग, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़