Daily Horoscope: सिंह को उठाना पड़ेगा नुकसान, तुला के कार्यक्षेत्र में लगेगा बाधाओं का अंबार, जानें अन्य राशियों का हाल

Horoscope 21 February 2023: तुला वाले आज के दिन अपने शत्रुओं के कारण परेशान हो सकते हैं. आपके शत्रु आपके विरुद्ध किसी प्रकार का षड्यंत्र रच सकते हैं. जिसके कारण आपके कार्यक्षेत्र में बाधाओं का अंबार लग जाएगा. शारीरिक समस्या भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 07:07 AM IST
  • सिंह: कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है.
  • तुला: शत्रुओं के कारण परेशान हो सकते हैं.
Daily Horoscope: सिंह को उठाना पड़ेगा नुकसान, तुला के कार्यक्षेत्र में लगेगा बाधाओं का अंबार, जानें अन्य राशियों का हाल

 

नई दिल्लीः Horoscope 21 February 2023 आइए जानते हैं कि मंगलवार 21 फरवरी के दिन सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है.

सिंह
यात्रा के कारण आज के दिन सिंह राशि के जातकों को कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए चीजें मिली जुली नजर में आ रही हैं. आज कोई पुराना मित्र मिल सकता है या कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके मन को प्रसन्नता से भर दें चीजें काफी हद तक आपके लिए सामान्य रहने वाली है.

कन्या
आज का दिन कन्या राशि के जातकों को उनकी शारीरिक समस्या से राहत दिलाने वाला होगा. लाभ कमाने की अधिक इच्छा आपको कष्ट भी देगी. इस दौरान आपको सुख भी मिलेगा और दुख भी. दिन सामान्य से कुछ अच्छा बीतेगा पर देखा जाए तो मिली जुली घटनाएं ही आज के दिन आपके साथ घटने वाली है.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने शत्रुओं के कारण परेशान हो सकते हैं. आपके शत्रु आपके विरुद्ध किसी प्रकार का षड्यंत्र रच सकते हैं. जिसके कारण आपके कार्यक्षेत्र में बाधाओं का अंबार लग जाएगा. शारीरिक समस्या भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. चीजें काफी हद तक आपके लिए विपरीत परिस्थिति में आज के दिन है.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए सामान्य से अच्छा बीतने वाला है. मन का डर आपको जरूर परेशान करेगा, लेकिन  आज के दिन आपको कोई ऐसा मिल जाएगा जो आपको इस डर से तो राहत दिलाएगा. इसके साथ ही आज विद्वानों से आपकी मुलाकात होगी,पढ़े-लिखे लोग मिलेंगे जो आने वाले जीवन के लिए आपको अच्छी सलाह देंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: वृष राशि वालों को आज व्यापार में मिलेगा लाभ, जानें कैसा रहेगा मंगलवार का दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़