आज का राश‍िफल: प्यार के मामले में भाग्यशाली रहेंगे ये लोग, तुला को विदेशी निवेश से होगा फायदा

Horoscope 12 February 2023: रविवार 12 फरवरी का दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 04:20 PM IST
  • कन्या: आर्थिक लेन-देन के लिए दिन शुभ है.
  • तुला: पूराने जमीन में निवेश का मिलेगा फायदा.
आज का राश‍िफल: प्यार के मामले में भाग्यशाली रहेंगे ये लोग, तुला को विदेशी निवेश से होगा फायदा

Horoscope 12 February 2023 वृश्चिक राशि वालों को संदिग्ध वित्तीय योजनाओं में निवेश करने से बचना चाहिए. निवास स्थान परिवर्तन आपके लिए अत्यधिक शुभ रहेगा. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ ज़्यादा ही व्यस्त हो सकता है. बिना किसी साथ के आप अपने दिन का भरपूर आनंद उठा पाएंगे.

सिंह (Leo Horoscope Today)
अनावश्यक सोच में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें बल्कि इसे सही दिशा में उपयोग करें. हर रोज प्यार में पड़ते रहने के अपने स्वभाव को बदलें. दिन को बेहतर बनाने के लिए आपको अपनी व्यस्त जीवनशैली से अपने लिए समय निकालना भी सीखना होगा. कोई व्यक्ति आज आपके जीवनसाथी में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी ले सकता है, लेकिन दिन के अंत में आपको एहसास होगा कि इसमें कुछ गलत नहीं है. ठंडा पानी पीना आज आपकी सेहत बिगाड़ सकता है.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
कोई आपका मूड खराब कर सकता है, लेकिन इन झुंझलाहटों को खुद पर हावी न होने दें. जमीन-जायदाद और आर्थिक लेन-देन के लिए दिन शुभ है. रिश्तेदारों के यहां छोटी यात्रा आपके भागदौड़ भरे दिन में सुकून के पल लेकर आएगी. प्यार के मामले में यह आपका भाग्यशाली दिन है. इस राशि के जातक खाली समय में रचनात्मक कार्यों की योजना बना सकते हैं.

तुला (Libra Horoscope Today)
तुला राशि के जातक तनावमुक्त महसूस करेंगे. यदि आपने विदेश में किसी जमीन में निवेश किया था तो आज उसे अच्छे दामों पर बेचा जा सकता है, जिससे आपको मुनाफा होगा. छात्रों को अपने काम को कल तक के लिए टालने से बचना चाहिए और खाली समय में अपने कार्यों को पूरा करने की कोशिश करनी चाहिए. यह दिन आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. आज आप अपने वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिन का अनुभव करेंगे.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
आपके बच्चे का प्रदर्शन आपको अत्यधिक खुशी दे सकता है. संदिग्ध वित्तीय योजनाओं में निवेश करने से बचें. निवास स्थान परिवर्तन आपके लिए अत्यधिक शुभ रहेगा. सावधान रहें जीवनसाथी के साथ कठोर टिप्पणी न करें. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ ज़्यादा ही व्यस्त हो सकता है. बिना किसी साथ के आप अपने दिन का भरपूर आनंद उठा पाएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Chini Ke Upay: सभी समस्याओं को दूर कर देगा चीनी का यह उपाय, खुल जाएगी बंद किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़