Aaj Ka Rashifal: मकर का एनर्जी लेवल रहेगा हाई, लंबी दूरी की यात्रा से बचें कुंभ वाले

Daily Horoscope 11 February: शनिवार का दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं आज का राशिफल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 06:32 AM IST
  • मकर: पड़ोसी आपसे कर्ज मांग सकता है.
  • मीन: साथी से कहासुनी होने की संभावना है.
Aaj Ka Rashifal: मकर का एनर्जी लेवल रहेगा हाई, लंबी दूरी की यात्रा से बचें कुंभ वाले

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 11 February मीन राशि के जातकों को सेहत को आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. यदि आप सामाजिक समारोहों और आयोजनों में भाग लेते हैं तो आप अपने मित्रों और परिचितों में विस्ेतार होगा. आपका जीवनसाथी आज आपकी सराहना करेगा और आपके बारे में सभी अच्छी बातों की तारीफ करेगा.

धनु  (Sagittarius Horoscope Today)
धनु राशि के दातक कोई भी वादा करने से पहले अपने विशेषज्ञों से सलाह अवश्य ले लें. आपका मजाकिया स्वभाव आपके आस-पास के वातावरण को खुशनुमा बना देगा. आज आप वो सब कुछ करना चाहेंगे जो आपको बचपन में अच्छा लगता था. आज आप और आपके जीवनसाथी के बीच रोमांटिक बातें होंगी. आप किसी ऐसे रेस्तरां में भी जा सकते हैं जहां विदेशी व्यंजन परोसे जाते हैं.
आज का उपाय: आर्थिक रूप से मजबूत होने के लिए अपनी पत्नी का आदर व सम्मान करें.

मकर (Capricorn Horoscope Today)
शनिवार के दिन मकर राशि के जातकों का एनर्जी लेवल हाई रहेगा. आपका कोई पड़ोसी आज आपसे कर्ज मांगने आ सकता है. आपको सलाह दी जाती है कि पैसा उधार देने से पहले उनकी विश्वसनीयता की जांच कर लें अन्यथा धन हानि हो सकती है. इस समय आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. जरूरतमंदों की मदद करने की आपकी क्षमता आपको सम्मान दिलाएगी. 
आज का उपाय : आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए हरी घास पर नंगे पैर चलें.

कुंभ  (Aquarius Horoscope Today)
लंबी यात्रा से बचने की कोशिश करें. पैसों से जुड़े मामलों को लेकर जीवनसाथी के साथ आपकी कहासुनी होने की संभावना है. वह आपको आपके अनावश्यक खर्च और शाही जीवन शैली पर बोल सकती है. घरेलू मामलों को पूरा करने के लिए दिन अनुकूल है. परिवार की जरूरतों को पूरा करने के चक्कर में आप अक्सर खुद को ब्रेक देना भूल जाते हैं. लेकिन आज आप अपने लिए कुछ समय निकाल पाएंगे और कोई नई हॉबी तलाश पाएंगे.
आज का उपाय : आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए संतों और विकलांग व्यक्तियों को चारपाई दान करें.

मीन (Pisces Horoscope Today)
सेहत को लेकर आज चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपके आस-पास के लोग आपका मनोबल और उत्साह बढ़ाएंगे. जिन लोगों को आप जानते हैं उनके माध्यम से आमदनी के नए स्रोत बनेंगे. यदि आप सामाजिक समारोहों और आयोजनों में भाग लेते हैं तो आप अपने मित्रों और परिचितों के आधार का विस्तार करेंगे. आपका जीवनसाथी आज आपकी सराहना करेगा और आपके बारे में सभी अच्छी बातों की तारीफ करेगा.
आजा का उपाय: मन को शांत रखने के लिए अस्पताल में बीमार लोगों की मदद करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Rahu Nakshatra Gochar: राहु का अश्विनी नक्षत्र में गोचर, कर्क समेत इन 3 राशियां के अच्छे दिन शुरू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़