22 मार्च 2023 का राशिफल , जानें नवरात्रि के पहले दिन कैसा रहेगा सिंह, कन्या समेत अन्य राशियों का हाल

Horoscope 22 March 2023: आइए जानते हैं कि नवरात्रि के पहले दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है.   

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 22, 2023, 06:33 AM IST
  • सिंह: जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है.
  • तुला: परिवारिक समस्याएं बढ़ने वाली हैं.
22 मार्च 2023 का राशिफल , जानें नवरात्रि के पहले दिन कैसा रहेगा  सिंह, कन्या समेत अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 22 March 2023 तुला राशि के जातकों के लिए बड़ी ही असमंजस की स्थिति बनने वाली है. आपकी पर्सनल समस्याएं तो आज के दिन सुलझ जाएंगी पर परिवारिक समस्याएं आज के दिन बढ़ने वाली है. जिसके कारण आपकी राशि के जातकों का आज का दिन खराब गुजर सकता है.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आपके जीवनसाथी के साथ विवाद की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. किसी भी प्रकार की यात्रा आज के दिन आप को नुकसान पहुंचाने वाली होगी. दुर्घटना जैसी स्थिति आपकी राशि के जातकों के लिए बनती हुई दिखाई देती है. व्यवसाय भी आपका प्रभावित होगा. बनते हुए काम भी आज के दिन बिगड़ सकते हैं.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए कई अद्भुत संयोग बनने वाले हैं. सुख की स्थितियां निश्चित ही आपकी राशि के जातकों के जीवन में आज के दिन बढ़ने वाली हैं. आप अपने शत्रुओं पर भी विजय पा जाएंगे. किसी भी प्रकार के टेंडर में आज के दिन आपकी राशि के जातक सफलता पा सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए दिन बड़ा सुखकारी रहने वाला है.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बड़ी ही असमंजस की स्थिति बनने वाली है. आपकी पर्सनल समस्याएं तो आज के दिन सुलझ जाएंगी पर परिवारिक समस्याएं आज के दिन बढ़ने वाली है. जिसके कारण आपकी राशि के जातकों का आज का दिन खराब गुजर सकता है. विशेषकर संतान से जुड़े हुए मसले थोड़े से चिंताजनक होंगे. भ्रम के कारण संतान के साथ विवाद की भी स्थिति बन सकती है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत सारे कष्ट की स्थिति बनने वाली है. जिसके कारण से आज जीवनसाथी या परिवार के साथ विवादास्पद स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. कोई ऐसा विवाद आज के दिन आपके परिवार में जन्म ले सकता है जो आप सभी के मध्य दूरियां बढ़ाने का काम करेगा. आर्थिक तौर पर भी चीजें थोड़ी सी आज के दिन खराब रहने वाली हैं. शारीरिक पहलू भी कहीं ना कहीं दिक्कत देता हुआ दिखाई देता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: नवरात्रि के पहले दिन मेष-वृष को होगा लाभ, जानिए अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़