Aaj Ka Rashifal: मकर को होगा आर्थिक लाभ तो मीन राशि वाले न करें गुस्सा, जानिए धनु-कुंभ का हाल

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं बीतने वाला है. एक ओर जहां आपकी आर्थिक स्थितियां बिगड़ती हुई दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी ओर मानसिक उलझन भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों के काम बिगाड़ने वाली है. आज आपको किसी से भी कुछ बोलने से पहले बहुत विचार करने की आवश्यकता है, अन्यथा आपके संबंध प्रभावित हो सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 06:26 AM IST
  • धनुः व्यवसाय बहुत अच्छा नहीं चलने वाला है
  • कुंभः किसी से भी सोच विचार के बाद बोलें
Aaj Ka Rashifal: मकर को होगा आर्थिक लाभ तो मीन राशि वाले न करें गुस्सा, जानिए धनु-कुंभ का हाल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं बीतने वाला है. एक ओर जहां आपकी आर्थिक स्थितियां बिगड़ती हुई दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी ओर मानसिक उलझन भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों के काम बिगाड़ने वाली है. आज आपको किसी से भी कुछ बोलने से पहले बहुत विचार करने की आवश्यकता है, अन्यथा आपके संबंध प्रभावित हो सकते हैं.

धनु
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए असमंजस की स्थिति लेकर आने वाला है. आज के दिन कभी आपको लगेगा कि आपकी समस्याएं सुलझ रही हैं, लेकिन कभी लगेगा कि समस्याएं अचानक ही कई गुना बढ़ गई हैं. आज का दिन आपके मन में कई प्रकार की उलझनों को देने वाला होगा. अपना और अपने परिवार का आपको ध्यान रखना चाहिए. व्यवसाय बहुत अच्छा नहीं चलने वाला है.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों को आर्थिक लाभ कराने वाला होगा. व्यवसाय आपका अच्छा चलेगा, लेकिन शारीरिक हालात आज के दिन आपके लिए चिंताजनक रहने वाले हैं. संतान से जुड़े मसले भी कहीं ना कहीं आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए परेशानी का कारण बनेंगे.

कुंभ
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं बीतने वाला है. एक ओर जहां आपकी आर्थिक स्थितियां बिगड़ती हुई दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी ओर मानसिक उलझन भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों के काम बिगाड़ने वाली है. आज आपको किसी से भी कुछ बोलने से पहले बहुत विचार करने की आवश्यकता है, अन्यथा आपके संबंध प्रभावित हो सकते हैं.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए. आज आपके बनते हुए काम भी गुस्से के कारण बिगड़ सकते हैं. सामाजिक तौर पर आज के दिन आपका सम्मान बढ़ेगा. लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे, लेकिन सम्मान आपके क्रोध के कारण आपसे दूर जा सकता है और लोग भी इसी कारण से आप से दूरी बनाएंगे. क्रोध से धन का भी नुकसान आज के दिन होने वाला है.

यह भी पढ़िएः Horoscope 2023: सिंह के अटके हुए काम होंगे पूरे, जानिए तुला, कन्या और वृश्चिक का कैसा रहेगा दिन

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़