Aaj Ka Rashifal: मेष को मिलेगा लाभ तो वृष भूलकर भी न करें ये काम, जानिए मिथुन और कर्क का कैसा रहेगा सोमवार

Aaj Ka Rashifal: वृष राशि के जातक सोमवार को बेवजह के गुस्से से बचें. संयत रहें. बौद्धिक कार्यों में आय में बढ़ोतरी होगी. आज आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है. नौकरी में मान-सम्मान मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर हो सकता है. दोस्तों से मुलाकात होगी. परिवार में आप अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे. चानक किसी से रोमांटिक मुलाकात हो सकती है. कुछ समय परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे. दांपत्य जीवन में सुख शांति रहेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 06:08 AM IST
  • मेषः आज आपकी आय में वृद्धि होगी
  • मिथुनः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा
Aaj Ka Rashifal: मेष को मिलेगा लाभ तो वृष भूलकर भी न करें ये काम, जानिए मिथुन और कर्क का कैसा रहेगा सोमवार

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: वृष राशि के जातक सोमवार को बेवजह के गुस्से से बचें. संयत रहें. बौद्धिक कार्यों में आय में बढ़ोतरी होगी. आज आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है. नौकरी में मान-सम्मान मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर हो सकता है. दोस्तों से मुलाकात होगी. परिवार में आप अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे. चानक किसी से रोमांटिक मुलाकात हो सकती है. कुछ समय परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे. दांपत्य जीवन में सुख शांति रहेगी.

मेष
आज आपकी आय में वृद्धि होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. निजी जीवन में तालमेल बनाए रखें. आज किसी भी सौदे को सोच-समझकर फाइनल करें. दांपत्य जीवन में आ रहीं बाधाओं से आज छुटकारा मिलेगा. मन परेशान रह सकता है इसलिए मानसिक रूप से शांत रहने की कोशिश करें. किसी दोस्त की तरफ से बिजनेस का प्रस्ताव मिल सकता है. जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें. अपनी सोच दूसरे पर थोपने की कोशिश करने से बचें, मनुटाव हो सकता है.

वृष
बेवजह के गुस्से से बचें. संयत रहें. बौद्धिक कार्यों में आय में बढ़ोतरी होगी. आज आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है. नौकरी में मान-सम्मान मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर हो सकता है. दोस्तों से मुलाकात होगी. परिवार में आप अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे. चानक किसी से रोमांटिक मुलाकात हो सकती है. कुछ समय परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे. दांपत्य जीवन में सुख शांति रहेगी.

मिथुन
आज का दिन आपके लिए चुनौतियों भरा रहने वाला है. किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों में आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कार्यक्षेत्र में आज परिश्रम ज्यादा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया है. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. पद में बदलाव भी हो सकता है. 

कर्क
आज का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. बेवजह गुस्से से बचें. आत्मविश्वास की कमी रहेगी. कार्यक्षेत्र का दायरा बढ़ सकता है. बिजनेस से जुड़े कार्यों के लिए विदेश यात्रा कर सकते हैं. आय के नए अवसर मिल सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कई दिनों से अटके काम पूरे होंगे.

यह भी पढ़िएः Weekly Horoscope 20 to 26 February: मेष, कर्क और वृश्चिक को होगा धन लाभ, जानिए मिथुन, सिंह, धनु व कुंभ का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़