Aaj Ka Rashifal: इन लोगों का सीक्रेट अफेयर आ सकता है सामने, जानिए मेष ले लेकर कर्क तक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 5 February 2023: आइए जानते हैं कि रविवार का दिन मेष, वृष, मिथुन और कर्क राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 04:00 PM IST
  • मेष: आज रोमांस के आसार नहीं हैं.
  • वृष: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.
Aaj Ka Rashifal: इन लोगों का सीक्रेट अफेयर आ सकता है सामने, जानिए मेष ले लेकर कर्क तक का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 5 February 2023 कर्क राशि के जातकों को आज अपना पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, क्योंकि घर का कोई बड़ा आपके पैसों में आपकी मदद कर सकता है. छोटी-छोटी बातों पर अपने साथी की आलोचना करने से बचें. पड़ोसी आज आपके वैवाहिक जीवन के निजी पक्ष को आपके परिवार और दोस्तों के बीच गलत तरीके से पेश कर सकते हैं.

मेष (Aries Horoscope Today)
बेचैनी आपकी मानसिक शांति को भंग कर सकती है. लेकिन कोई दोस्त आपकी समस्याओं को सुलझाने में काफी मददगार साबित होगा. तनाव दूर करने के लिए कोई सुखदायक संगीत सुन सकते हैं. अपने पैसे को ऐसी जगह पर इन्वेस्ट करें जो आने वाले समय में आपको रिटर्न देने का वादा करता हो. आज रोमांस के आसार नहीं हैं. जीवनसाथी के साथ किसी बड़े खर्चे को लेकर अनबन हो सकती है. इस दिन गरीब व जरूरतमंद युवतियों को चॉकलेट बांटने से आपका प्रेम संबंध अच्छा रहेगा.

वृष (Taurus Horoscope Today)
स्वास्थ्य की दृष्टि से रविवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. दिन के खत्म होने से पहले आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. डाक द्वारा दिया गया कोई महत्वपूर्ण संदेश पूरे परिवार के लिए ख़ुशियां लेकर आएगा. सीक्रेट अफेयर आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा सकते हैं.  दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति न होने के कारण आपका दांपत्य जीवन आज तनाव में रहेगा.रविवार के दिन बहते पानी में तांबे का सिक्का प्रवाहित करने से प्रेम जीवन बेहतर होगा.

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
मिथुन राशि के जाकों के निराशावादी रवैये के कारण प्रगति रुकी हुई है. केवल उन लोगों की उपेक्षा करें जो आपसे अस्थायी ऋण के लिए संपर्क करते हैं. पारिवारिक ज़िम्मेदारियां बढ़ने से मानसिक तनाव हो सकता है. व्यक्तिगत मार्गदर्शन आपके संबंधों में सुधार लाएगा. मन में चल रही किसी बात को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं. इसलिए हमारी आपको सलाह है कि आप किसी अनुभवी व्यक्ति से संपर्क करें और उनसे अपनी परेशानी साझा करें. अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए घर में गंगाजल का अधिक से अधिक प्रयोग करें.

कर्क(Cancer Horoscope Today)
आज आपको अपना पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, क्योंकि घर का कोई बड़ा आपके पैसों में आपकी मदद कर सकता है. छोटी-छोटी बातों पर अपने साथी की आलोचना करने से बचें. पड़ोसी आज आपके वैवाहिक जीवन के निजी पक्ष को आपके परिवार और दोस्तों के बीच गलत तरीके से पेश कर सकते हैं. किसी कर्जदार से आपको उधार लिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है, जिससे आपकी कुछ आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगी. अपने प्रेमी से मिलने से पहले माथे पर सफेद चंदन का तिलक लगाएं .

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़