Aaj Ka Rashifal: मिथुन को व्यापार में मिलेगी अपार सफलता, सट्टेबाजों को हो सकता है नुकसान

Aaj Ka Rashifal 4 February 2023: आज शुक्रवार का दिन मेष, वृष, मिथुन और कर्क राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 06:43 AM IST
  • मेष: आज आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे.
  • मिथुन: आवेग में आकर निर्णय लेने से बचें.
Aaj Ka Rashifal: मिथुन को व्यापार में मिलेगी अपार सफलता, सट्टेबाजों को हो सकता है नुकसान

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 4 February 2023 कर्क राशि के जातकों को आज आपको अपने खर्चों पर काबू रखने की कोशिश करनी होगी. आज सिर्फ आपको जरूरी चीजें ही खरीदने की सलाह दी जाती है. जीवनसाथी आपके अस्थिर व्यवहार के बावजूद सहयोगी बना रहेगा. अपनी प्रेमिका के प्रति अभद्रता न करें. 

मेष (Aries Horoscope Today)
आप दूसरों की प्रशंसा करके उनकी सफलता का आनंद ले सकते हैं. आज उन रिश्तेदारों को पैसा उधार देने से बचें जिन्होंने पहले का पैसा अभी तक वापस नहीं किया है. आज आपके पास खाली समय होगा और आप इसका इस्तेमाल ध्यान करने में कर सकते हैं. इसलिए आज आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश रखने के लिए आज काफी प्रयास करेगा. कोई भी काम शुरू करने से पहले उसके परिणाम और आप पर पड़ने वाले प्रभाव का विश्लेषण कर लें.
आज का उपाय: हनुमान मंदिर में बादाम चढ़ाएं, इनमें से आधे बादाम वापस घर लाकर अपनी तिजोरी में रख लें. इससे आर्थिक जीवन में और शुभता आएगी.

वृष (Taurus Horoscope Today)
जिन लोगों ने अपना पैसा सट्टे या जुए में लगाया था उन्हें आज नुकसान हो सकता है. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि सट्टेबाजी से दूर रहें. परिजनों की अच्छी सलाह से आपका मानसिक दबाव कम होगा. कुछ लोग सोचते हैं कि वैवाहिक जीवन ज़्यादातर लड़ाई-झगड़े और सेक्स के बारे में होता है, लेकिन आज सब कुछ शांत हो जाएगा. सफलता के लिए सपने देखना बुरा नहीं है, लेकिन अपना कीमती समय सिर्फ दिवास्वप्न में बिताना एक अच्छा विचार नहीं है.
आज का उपाय : केले के पेड़ की पूजा करना और गुरुवार के दिन इस पेड़ के पास घी का दीपक जलाना स्वास्थ्य की दृष्टि से शुभ रहेगा.

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
शनिवार के दिन मिथुन राशि के जातकों को आवेग में आकर निर्णय लेने से बचना होगा. इससे आपके बच्चों के हित को नुकसान पहुंच सकता है. आपके दिन की शुरुआत शानदार रहेगी, जो आपको पूरे दिन ऊर्जावान बनाए रखेगी. व्यापार में आज आपको जबरदस्त मुनाफा हो सकता है. आज आप अपने कारोबार को नई ऊंचाई दे सकते हैं. इस राशि की गृहिणियां घर के कामकाज निपटाने के बाद आज खाली समय में टीवी पर कोई फिल्म देख सकती हैं.
आज का उपाय : मछलियों को आटे की लोई खिलाएं.

कर्क(Cancer Horoscope Today)
आज आपको अपने खर्चों पर काबू रखने की कोशिश करनी होगी. आज सिर्फ आपको जरूरी चीजें ही खरीदने की सलाह दी जाती है. जीवनसाथी आपके अस्थिर व्यवहार के बावजूद सहयोगी बना रहेगा. अपनी प्रेमिका के प्रति अभद्रता न करें. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताने और उन्हें कहीं बाहर घुमाने का प्लान बना सकते हैं. लेकिन उनकी ख़राब सेहत के कारण ऐसा नहीं हो पाएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़