Aaj Ka Rashifal 31 March: धन के लेनदेन को लेकर सावधान रहें ये लोग, जानें मेष-वृष समेत अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 31 March 2023: वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन दोहरे मानदंड लेकर आ रहा है. एक ओर जहां आपकी राशि के जातकों को सामाजिक सम्मान के साथ समझौता करना पड़ेगा वहीं दूसरी ओर सम्मान की स्थिति भी बनेगी. सावधानी से काम करें सम्मान और अपमान एक साथ होगा.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 31, 2023, 06:49 AM IST
  • मेष: सुख-सम्मान मिलने वाला है.
  • कर्क: आपका भाग्य बहुत ही प्रबल है.
Aaj Ka Rashifal 31 March: धन के लेनदेन को लेकर सावधान रहें ये लोग, जानें मेष-वृष समेत अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 31 March 2023 वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन दोहरे मानदंड लेकर आ रहा है. एक ओर जहां आपकी राशि के जातकों को सामाजिक सम्मान के साथ समझौता करना पड़ेगा वहीं दूसरी ओर सम्मान की स्थिति भी बनेगी. सावधानी से काम करें सम्मान और अपमान एक साथ होगा.

मेष 
आज का दिन आप की राशि के जातकों को पद, सुख-सम्मान सब कुछ मिलने वाला है. आज के दिन जो आपको चाहिए सब मिलेगा और इसके साथ ही मिलेगी एक समस्या जो आज के दिन आपकी राशि के जातकों को मन में एक शंका को पैदा करने वाली होगी. मन अनजान डर से डरा सा रहेगा परंतु लाभ की स्थिति आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अधिक प्रभावी होने वाली है.

वृष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए दोहरे मानदंड लेकर आ रहा है. एक ओर जहां आपकी राशि के जातकों को सामाजिक सम्मान के साथ समझौता करना पड़ेगा वहीं दूसरी ओर सम्मान की स्थिति भी बनेगी. सावधानी से काम करें सम्मान और अपमान एक साथ होगा. व्यवसाय में भी आज के दिन कुछ नुकसान की स्थिति बनने वाली है. शारीरिक समस्या भी कहीं न कहीं परेशानी का कारण बनेगी.

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कुछ अच्छे लोगों से दूरी के कारण कष्ट का अनुभव होने वाला है. जिन लोगों की आपको जीवन में आवश्यक्ता है वह लोग आपको छोड़कर जा सकते हैं. इसके साथ ही धर्म से जुड़ी हुई भी समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए परेशानी का मुख्य कारण बनने वाली है. ऐसे में आपको धन के लेनदेन को लेकर अधिक से अधिक सावधान रहने का प्रयास करना चाहिए.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य बहुत ही प्रबल है. आपको अपने मित्रों से अपना बचाव स्वयं करना होगा क्योंकि आज के दिन आपकी समस्या के जड़ में कहीं ना कहीं आपके मित्र ही रहने वाले हैं. जिनके कारण आपको आर्थिक व व्यवसायिक नुकसान उठाने पड़ सकते हैं. भाग्य अच्छा होने के कारण सभी प्रकार से आज के दिन आप लाभान्वित होंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: कन्या को शत्रुओं पर प्राप्त होगी विजय, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़