Aaj Ka Rashifal 30 March: वृष को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता, कर्क राशि के जातक इस बात का रखें ध्यान

Aaj Ka Rashifal 30 March 2023: आइए जानते हैं आज के दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 30, 2023, 06:50 AM IST
  • मेष: पर्सनल लाइफ परेशान करेगा.
  • वृष: कार्यक्षेत्र बहुत अच्छा चलेगा.
Aaj Ka Rashifal 30 March: वृष को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता, कर्क राशि के जातक इस बात का रखें ध्यान

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 30 March 2023 आज नवरात्रि का 9वां दिन है. आज के दिन मां सिद्धिदात्री की पूजा का विधान है. आइए जानते हैं आज के दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मन में भय और चिंता की स्थितियां खड़ी कर सकता है साथ ही धन से जुड़ी हुई कुछ समस्याएं आज के दिन आपको परेशान करने वाली हैं. इन सब के मध्य आज के दिन आपको समाज के द्वारा सम्मान की स्थिति मिलने वाली है. सामाजिक तौर पर चीजें आपके लिए बेहतर रहने वाली है और पर्सनल लाइफ आज के दिन आपकी परेशानी के बीच बीतने वाली है.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए धन आने और धन जाने दोनों की व्यवस्था करेगा. आज के दिन आप का कार्यक्षेत्र बहुत अच्छा चलेगा, व्यवसाय में आपको पर्याप्त लाभ होगा, ऑफिस में लोग आज के दिन आपके काम की प्रशंसा करने वाले हैं. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र से जुड़े हुए जो भी काम रुक गए थे वह आज के दिन पूरे हो जाएंगे.

मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों को धन का कष्ट देने वाला है. भले ही आपका भाग्य आज के दिन आपको बड़ी से बड़ी समस्या से निकालने में सक्षम है परंतु व्यवसाय से जुड़ी हुई समस्याएं आज के दिन आपके लिए बढ़ने वाली है. जहां भी आप काम करते हैं ऑफिस में भी समस्याएं बढ़ेंगी ही. आज के दिन भाग्य आपका सहायक है. इसलिए आपको प्रयास करना चाहिए कि किसी को बिना कष्ट पहुंचा अपना काम करें निश्चित ही आपको सफलता मिल जाएगी.

कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा बीतने वाला है. आज का दिन आप की राशि के जातकों का परिवार के साथ बहुत अच्छा जाता हुआ दिखाई देता है. आपको कई प्रकार की खुशियां आज के दिन मिलने वाली हैं. भगवान राम की कृपा आज के दिन आपकी राशि के जातकों पर होगी. आज के दिन आपकी राशि के जातक अनर्गल रूप से धन का खर्च भी करने वाले हैं पर दिन अच्छा बीतेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Shubh Yoga: 700 साल बाद बन रहा बेहद दुर्लभ संयोग, इन 3 राशियों पर होगी पैसों की बरसात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़