Aaj Ka Rashifal 29 March: मिथुन के लिए बड़े धन लाभ का दिन, मेष और वृष न करें ये गलती

Aaj Ka Rashifal 29 March 2023: मिथुन राशि के जातकों का भाग्य बहुत परवल रहने वाला है. आज आप जो भी चाहते हैं वह सब कुछ आपको प्राप्त होगा. आपकी राशि के जातकों का अगर कोई काम बहुत समय से रुका हुआ है तो आज के दिन उसे पूरा करने का प्रयास करें सफलता मिलनी चाहिए.  

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 29, 2023, 06:54 AM IST
  • वृष: अपने खर्च पर भी नियंत्रण रखें.
  • मिथुन: चीजें आसान रहने वाली हैं.
Aaj Ka Rashifal 29 March: मिथुन के लिए बड़े धन लाभ का दिन, मेष और वृष न करें ये गलती

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 29 March 2023 आज नवरात्रि का आठवां दिन है. नवरात्रि के आठवें दिन मां महागौरी की पूजा होती है. आइए जानते हैं आज के दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ सामाजिक प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाला होगा. इसके साथ ही आपके जीवन में व्यवसाय से जुड़ी हुई सफलता भी आज के दिन आपको मिलेगी पर इसके साथ ही शारीरिक कमजोरी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. इसके कारण से आपका आज के दिन का जीवन से जुड़ा हुआ हर कार्य प्रभावित होता हुआ दिखाई देता है.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए धन से जुड़ी हुई चेतावनी लेकर आ रहा है. आपके द्वारा आज के दिन किसी को धन देना या किसी से धन लेना दोनों ही आपके भविष्य के लिए सही फैसला नहीं होगा. जहां धन देने पर वह व्यक्ति आपका धन लेकर भाग सकता है. वहीं कहीं पर धन निवेश करना आपके लिए नुकसान का कारण बन सकता है. आज आपको अपने खर्च पर भी नियंत्रण रखना चाहिए. आज के दिन आपका व्यवसाय भी प्रभावित होता हुआ दिखाई देता है. ऑफिस में भी दिन अच्छा नहीं गुजरेगा.

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य बहुत परवल रहने वाला है. आज आप जो भी चाहते हैं वह सब कुछ आपको प्राप्त होगा. चाहे वह आपका प्रेम हो, परिवार हो, व्यापार हो या धन हो सभी प्रकार से आज के दिन आपके लिए चीजें आसान रहने वाली हैं. आपकी राशि के जातकों का अगर कोई काम बहुत समय से रुका हुआ है तो आज के दिन उसे पूरा करने का प्रयास करें सफलता मिलनी चाहिए.

कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए धन आगमन और धन गमन के बीच का दिन रहने वाला है. आज आपको आर्थिक लाभ भी होंगे और धन का खर्च भी करना पड़ेगा. व्यापार रोजगार ठीक चलेगा ऑफिस में भी चीजें ठीक रहेंगी यह दिन आपकी राशि के जातकों के लिए मिला जुला रहने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Raj Yog: 100 साल बाद एक साथ बन रहे ये 4 राजयोग, इन चार राशियों को बनाएंगे करोड़पति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़