Rashifal 28 March: मेष और मिथुन की सभी इच्छाएं होंगी पूरी, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 March 2023: आइए जानते हैं 28 मार्च के दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 28, 2023, 06:41 AM IST
  • मेष: मन की सभी इच्छाएं पूरी होंगी.
  • वृष: आर्थिक चुनौतियां सामने आएंगी.
Rashifal 28 March: मेष और मिथुन की सभी इच्छाएं होंगी पूरी, जानिए आज का राशिफल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 28 March 2023 मिथुन राशि के जातकों को आज अच्छे और बुरे दोनों प्रकार के समाचार मिलने के ग्रह योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. मन कुछ उलझन में रहेगा परंतु भाग्य आज के दिन आपकी राशि के जातकों का साथ देने वाला है. जिसके कारण से आपके सभी काम पूरे होंगे. 

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छे सहयोग लेकर आने वाला है. आज के दिन आपका सामाजिक कद बहुत ज्यादा बढ़ने वाला है. मन की सभी इच्छाएं पूरी होंगी. विशेषकर शत्रुओं से जुड़ी हुई समस्या में आज के दिन आपकी राशि के जातकों को राहत मिलने वाली है. कोर्ट कचहरी से जुड़े हुए काम आज के दिन आपके पूरे होंगे. प्रशासन से सहयोग मिलने के ग्रह योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए आर्थिक चुनौतियां लेकर आने वाला है. जिसके कारण से आज के दिन आपका व्यापार रोजगार और साथ ही परिवारिक जीवन भी प्रभावित रहेगा. धन के कारण आज के दिन आपकी राशि के जातकों के बनते हुए काम भी बिगड़ सकते हैं. व्यवसाय में भी लाभ नहीं होगा. शेयर मार्केट में पैसा लगाने से आज के दिन आपकी राशि के जातकों को बचना चाहिए.

मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए दो अलग-अलग प्रकार के संदेश लेकर आने वाला है. आपको आज अच्छे और बुरे दोनों प्रकार के समाचार मिलने के ग्रह योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. मन कुछ उलझन में रहेगा परंतु भाग्य आज के दिन आपकी राशि के जातकों का साथ देने वाला है. जिसके कारण से आपके सभी काम पूरे होंगे. इसके साथ ही आज के दिन अपने आंतरिक शोक पर नियंत्रण पाने के बाद आपकी राशि के जातकों के लिए आज के दिन में सब कुछ बहुत अच्छा होने वाला है.

कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कई प्रकार की चुनौतियां लेकर आने वाला है. आज आपको अपने परिवारिक जरूरतों के कारण खरीदारी अधिक करनी पड़ सकती है पर उस खरीददारी का लाभ आपको नहीं मिलेगा. उसके विपरीत आज के दिन खरीददारी में खर्च किया गया धन आने वाले समय में आपके लिए नुकसान का कारण जरूर बनेगा. निवेश करना भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए समझदारी का काम नहीं होगा. धन उधार देने से एकदम बचे. व्यवसाय भी आज के दिन कहीं ना कहीं अच्छा नहीं चलने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Surya Grahan 2023 Date Time: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, नोट करें टाइमिंग और सूतक काल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़