राशिफल 28 मार्च : मकर को कोर्ट कचहरी के मामलों में मिलेगी जीत, जानें धनु से मीन तक का हाल

Daily Horoscope 28 March: आइए जानते हैं कि आजके दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 29, 2023, 06:27 PM IST
  • धनु: झगड़े की स्थिति बन रही है.
  • मीन: कहीं बाहर जाना पड़ सकता है.
राशिफल 28 मार्च : मकर को कोर्ट कचहरी के मामलों में मिलेगी जीत, जानें धनु से मीन तक का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 28 March मकर राशि के जातकों को आज के दिन बड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलता हुआ दिखाई दे रहे है. आज के दिन आपको आपके शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा और समस्याएं आपका पीछा छोड़ देंगी. इसके साथ ही कोर्ट कचहरी से जुड़े हुए मसले आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छे निर्णय लेकर आने वाले हैं. 

धनु
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए लड़ाई झगड़े और विवाद में बीतने वाला दिन होगा. आज आपके आसपास के लोगों के साथ ही आपके लिए झगड़ने की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. अगर आप अपने क्रोध पर नियंत्रण पाते हैं और लड़ाई झगड़ा नहीं करते हैं तो निश्चित ही आसपास के लोग आपके लिए अच्छे विचार रखेंगे और आपकी खुशियों का भी ध्यान रखेंगे. विशेषकर परिवार में आपको इस बात का ध्यान रखना होगा लड़ाई झगड़े के कारण आज के दिन आपकी राशि के जातकों का कार्यक्षेत्र भी बुरे तरीके से प्रभावित होता हुआ दिखाई देता है.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बड़ी समस्याओं से छुटकारा दिलाने वाला दिन है. आज के दिन आपको आपके शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा और समस्याएं आपका पीछा छोड़ देंगी. इसके साथ ही आपकी कोई शारीरिक समस्या रोग आदि का भी निवारण आज के दिन होने वाला है. कोर्ट कचहरी से जुड़े हुए मसले आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छे निर्णय लेकर आने वाले हैं. आज आप अगर व्यवसाई हैं तो आपकी कंपनी को कोई नया टेंडर या कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कतई अच्छा नहीं है. जहां एक और आपकी शारीरिक स्थितियां आज के दिन आपके विपक्ष में जाने वाली है वहीं दूसरी ओर मानसिक चिंताएं भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली हैं. चिंता के कई कारण हो सकते हैं आपकी शारीरिक समस्या आपका आर्थिक विकास और साथ ही जीवन में किया गया कोई ऐसा काम जो बार-बार आपके मन को परेशान करता हो. आज के दिन अपने परिवार को लेकर भी आपकी राशि के जातक थोड़ा चिंतित रहने वाले हैं. विशेषकर संतान के विषय में चिंताएं बढ़ने वाली है.

मीन
आज के दिन में आपकी राशि के जातक डर का दबाव महसूस करेंगे. जिसके कारण मन थोड़ा सा विचलित रहने वाला है. साथी आपको अपना घर या व्यापार या रोजगार छोड़कर कहीं बाहर जाना पड़ सकता है. वह भी बिना अपनी सहमति के ऐसी यात्रा आपकी राशि के जातकों के लिए किसी भी प्रकार से ठीक नहीं रहने वाली है आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए चीजें बहुत कठिन होती हुई दिखाई देती हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: सिंह को प्रचुर मात्रा में होगा धन का लाभ, जानिए अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़