24 मार्च 2023 का राशिफल: सिंह का ऑफिस में बढ़ेगा मान-सम्मान, जानें कन्या, तुला व वृश्चिक का हाल

Horoscope 24 March 2023: आइए जानते हैं कि आज के दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 24, 2023, 07:21 AM IST
  • सिंह: ऑफिस में बढ़ेगा मान सम्मान.
  • वृश्चिक: शारीरिक पीड़ा देने वाला रहेगा दिन.
24 मार्च 2023 का राशिफल: सिंह का ऑफिस में बढ़ेगा मान-सम्मान, जानें  कन्या, तुला व वृश्चिक का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 24 March 2023 आज के दिन तुला राशि के जातकों को खुशियां तो मिलेंगी पर इन खुशियों का मोल अधिक रहने वाला है. इसके साथ ही शारीरिक स्थिति अभी कहीं ना कहीं थका देने वाली होगी. कोई ऐसा काम ना करें जो आपके और आपके परिवार के मन में भय को बैठा दे. कोई एडवेंचर करने से आज के दिन आपको बचना चाहिए.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के जीवन में सभी प्रकार की चीजों में वृद्धि होने वाली है. आपका काम बढ़ेगा, ऑफिस में सम्मान बढ़ेगा, धन भी आपके पास बढ़ेगा. इन सबके साथ एक बुरी चीज भी आज के दिन बढ़ेगी वह होंगे आपके शारीरिक रोग. आज के दिन आप की चिंताएं बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. आपको जल्द ही समस्या होने पर किसी डॉक्टर को दिखा लेना चाहिए. बाकी दिन आपके पक्ष में रहने वाला है.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए चीज ठीक जाती हुई नहीं दिखाई देती है. आज के दिन आपके शत्रु आप से अधिक ताकतवर होने वाले हैं और साथ ही आर्थिक चीजें भी आपके लिए कहीं ना कहीं समस्या खड़ी करने वाली है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के साथ कोई अनहोनी घटना भी घटती हुई दिखाई देती है. जिसके प्रति आपकी राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी चाहिए.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को खुशियां तो मिलेंगी पर इन खुशियों का मोल अधिक रहने वाला है. इन खुशियों को पाने के लिए आपको अपना नुकसान भी झेलना होगा. इसके साथ ही शारीरिक स्थिति अभी कहीं ना कहीं थका देने वाली होगी. कोई ऐसा काम ना करें जो आपके और आपके परिवार के मन में भय को बैठा दे. कोई एडवेंचर करने से आज के दिन आपको बचना चाहिए.

वृश्चिक
आज का दिन आपकी राशि के जातकों को शारीरिक पीड़ा देने वाला रहेगा. कोई पुरानी चोट का दर्द आज के दिन बढ़ सकता है. प्रयास करने पर समस्या का निवारण भी होगा. बनती और बिगड़ती व्यवस्थाएं आपकी राशि के जातकों के मन पर पर बुरा प्रभाव डालेंगी. किसी से धोखा भी मिल सकता है. जिसके कारण मन एकांत की ओर आकर्षित होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: बुरी परिस्थितियों में फंस सकते हैं मेष राशि के लोग, कर्क का व्यवसाय चलेगा अच्छा, जानिए अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़