Aaj Ka Rashifal: चैत्र नवरात्रि पर इन राशियों पर होगी धन वर्षा, जानें कैसा रहेगा आप का दिन

Daily Horoscope 22 March: आइए जानते हैं कि चैत्र नवरात्रि के पहले दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 22, 2023, 06:38 AM IST
  • धनु: आर्थिक पहलू बहुत अच्छा रहने वाला है.
  • कुंभ: आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ेगा.
Aaj Ka Rashifal: चैत्र नवरात्रि पर इन राशियों पर होगी धन वर्षा, जानें कैसा रहेगा आप का दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 22 March आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के पक्ष में नहीं रहने वाला है. मानसिक समस्या आज के दिन आपको अधिक परेशान करने वाली है और अतिरिक्त चिंता का कारण भी यही है. इसके कारण से आज के दिन आपका काम में मन नहीं लगेगा और आर्थिक नुकसान का सामना आपकी राशि के जातकों को करना पड़ सकता है. 

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक पहलू बहुत अच्छा रहने वाला है. आपको धन का लाभ होगा. निवेश करना निश्चित ही आपकी राशि के जातकों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. कार्य क्षेत्र में आज के दिन सफलता मिलने के योग बहुत अच्छे बन रहे हैं. आपको आज के दिन थोड़ी चिंताएं भी परेशान करने वाली है भ्रम की स्थिति बनी रहने वाली है.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक समस्या का सामना करना होगा. इसके साथ ही परिवार में किसी व्यक्ति को शारीरिक कष्ट भी हो सकता है. जिसके कारण हॉस्पिटल के चक्कर लगाने पड़ जाए ऐसी स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. सामाजिक प्रतिष्ठा आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छी रहने वाली है. व्यापार रोजगार अच्छा चलेगा. जीवन में लाभ होगा. बस धन से जुड़े हुए काम थोड़े से बिगड़ने वाले हैं.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के पक्ष में नहीं रहने वाला है. मानसिक समस्या आज के दिन आपको अधिक परेशान करने वाली है और अतिरिक्त चिंता का कारण भी यही है. इसके कारण से आज के दिन आपका काम में मन नहीं लगेगा और आर्थिक नुकसान का सामना आपकी राशि के जातकों को करना पड़ सकता है. शारीरिक समस्याएं भी कहीं ना कहीं आज के दिन आपके लिए बुरी स्थिति बनाती हुई दिखाई दे रही है.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आपका भाग्य अच्छी स्थिति बनाने वाला है. आपको अपने कार्य का परीक्षण स्वयं करना होगा. अर्थात कर्म बहुत आवश्यक है और कर्म के साथ कर्म फल भी जरूरी है.आज के दिन मुझे आपकी राशि के जातकों का परिश्रम बर्बाद जाता हुआ दिखाई देता है. परिवार को कष्ट की स्थिति बनने वाली है. धन खर्च को लेकर भी आज के दिन आपकी राशि के जातक थोड़े चिंतित रह सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- 22 मार्च 2023 का राशिफल , जानें नवरात्रि के पहले दिन कैसा रहेगा सिंह, कन्या समेत अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़