Aaj Ka Rashifal 1 February 2023: वृष और मिथुन पर बरसेगा धन, मेष वालों को रहना होगा सावधान

Aaj Ka Rashifal 1 February 2023: कर्क राशि वालों को घरेलू मामलों और लंबित घरेलू कामों को पूरा करने के लिए दिन अनुकूल है. लंबे समय से आपको जकड़े हुए अकेलेपन का दौर खत्म होने वाला है.ऐसा लगता है कि आपको अपना जीवनसाथी मिल गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 06:50 AM IST
  • वृष: करीबियों से कोई सलाह मिल सकती है.
  • मिथुन: आर्थिक पक्ष मजबूत होने की संभावना है.
Aaj Ka Rashifal 1 February 2023: वृष और मिथुन पर बरसेगा धन, मेष वालों को रहना होगा सावधान

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 1 February 2023 कर्क राशि (Cancer Horoscope Today) के जातकों को समृद्ध और उच्च कोलेस्ट्रॉल आहार से बचने की सलाह दी जाती है. आज आपको उन लोगों सो दूर रहना होगा जो आपसे उधार मांगने के लिए संपर्क कर रहे हें. घरेलू मामलों और लंबित घरेलू कामों को पूरा करने के लिए दिन अनुकूल है. 

मेष (Aries Horoscope Today)
लंबी बीमारी से मुक्ति मिल सकती है. इस राशि के जाने-माने व्यापारियों को आज बहुत ही सोच समझकर पैसा लगाना चाहिए. रुके हुए कामों के बावजूद रोमांस और मेलजोल आपके दिमाग पर हावी रहेगा. प्रतिष्ठित लोगों से मेलजोल आपके लिए नई योजनाएं लेकर आएगा.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
आज का उपाय : आर्थिक जीवन को बेहतर बनाने के लिए हल्दी पाउडर वाला दूध पिएं.

वृष (Taurus Horoscope Today)
अत्यधिक प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके मनोबल को बड़ा बढ़ावा देगा. छोटे स्तर का व्यापार करने वाले जातकों को आज अपने करीबियों से कोई सलाह मिल सकती है, जिससे उन्हें आर्थिक लाभ हो सकता है. अपने जीवनसाथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी साझा करने से पहले सोच-विचार लें.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
आज का उपाय: मिट्टी के खाली घड़े को ढक्कन सहित बहते पानी में प्रवाहित करने से करियर की संभावनाएं बढ़ेंगी.

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
आप अपने सकारात्मक दृष्टिकोण और आत्मविश्वास से अपने आसपास के लोगों को प्रभावित कर सकते हैं. आर्थिक पक्ष मजबूत होने की संभावना है. यदि आपने किसी व्यक्ति को पैसा उधार दिया था तो आज वह पैसा आपको वापस मिलने के आसार हैं. इस राशि के जातक काफी दिलचस्प होते हैं.
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
आज का उपाय: व्यावसायिक जीवन अच्छा बनाने के लिए कोयले के आठ टुकड़े बहते जल में प्रवाहित करें.

कर्क(Cancer Horoscope Today)
समृद्ध और उच्च कोलेस्ट्रॉल आहार से बचने की कोशिश करें. केवल उन लोगों की उपेक्षा करें जो आपसे अस्थायी ऋण के लिए संपर्क करते हैं. घरेलू मामलों और लंबित घरेलू कामों को पूरा करने के लिए दिन अनुकूल है. लंबे समय से आपको जकड़े हुए अकेलेपन का दौर खत्म होने वाला है.ऐसा लगता है कि आपको अपना जीवनसाथी मिल गया है.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला
उपाय: सोने के लिए मैट का प्रयोग करें. इससे आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़