कार खराब हुई तो बाहर घूमने निकल गई महिला, लोमड़ियों ने किया हमला और नोंच कर खा गईं
Advertisement

कार खराब हुई तो बाहर घूमने निकल गई महिला, लोमड़ियों ने किया हमला और नोंच कर खा गईं

एक 55 साल की महिला सफर पर निकली तो उसकी कार खराब हो गई. उसने रात को सवा 11 बजे मदद के लिए फोन लगाया और टाइम पास करने के लिए खेतों में टहलने निकल गईं. अगले दिन पुलिस को महिला की कटी हुई बॉडी मिली. 

Representative image

नई दिल्‍ली: ब्र‍िटेन से एक शॉक्‍ड कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक जिंदा महिला को लोमड़ियों ने मिलकर खा लिया. स्कॉटिश खेत में एक महिला मृत पाई गई जिसका शरीर जंगली जानवरों द्वारा काटा गया है.

  1. लोमड़ियों ने महिला को बनाया शिकार 
  2. 55 साल की महिला की बॉडी को खा गईं लोमड़ियां 
  3. रात को कार खराब हुई तो खेत में टहलने निकल गई थी महिला 

लोमड़ियों ने खा ली महिला की बॉडी 

Metro की खबर के अनुसार, अज्ञात 55 वर्षीय इस महिला की बॉडी को 19 दिसंबर को मॉन्कटन, आयरशायर में खोजी कुत्तों ने पाया था. ऐसा माना जाता है कि उसके शरीर को बेजर या लोमड़ियों ने खा लिया था. 

आधी रात को कार हो गई थी खराब 

महिला ने 18 दिसंबर की रात 11.20 बजे मदद के लिए पुलिस को फोन किया जब आधी रात को उसकी कार खराब हो गई. तब उसने इंतजार करते हुए खेतों में टहलने का फैसला किया लेकिन अपनी कार में कभी नहीं लौटी. 

यह भी पढ़ें: जिसे चंद्रमा पर समझा जा रहा था 'एल‍ि‍यंस' का घर, पास से देखने पर मिस्‍ट्री हुई सॉल्‍वड

खेतों में टहलने चली गई थी महिला 

सूत्रों के अनुसार, कार के साथ इंतजार करने के बजाय वह बाहर निकली और खेतों में समय काटने के लिए टहलने चली गई. उसी दौरान जंगली जानवर ने उन्‍हें अपना निशाना बना लिया. पुलिस के कुत्तों को अगले दिन शाम करीब 4.55 बजे महिला का शव  मिला. 

कार से एक मील दूर मिला था शव 

स्कॉटलैंड पुलिस  ने कहा कि रविवार 19 दिसंबर को शाम करीब 4.55 बजे लापता 55 वर्षीय महिला की तलाश कर रहे अधिकारियों को कार की खोज से लगभग एक मील की दूरी पर एक खेत में शव मिला. मौत को संदिग्ध नहीं माना जा रहा है. 

लाइव टीवी

Trending news