Drunken Friend को Driving से रोकने पर मिली मौत, आरोपी ने Car से रौंद डाला; Birthday Girl भी हुई घायल
Advertisement

Drunken Friend को Driving से रोकने पर मिली मौत, आरोपी ने Car से रौंद डाला; Birthday Girl भी हुई घायल

बर्थडे पार्टी के बाद शराब के नशे में चूर आरोपी युवक ड्राइव करने की मांग करने लगा, जिस पर दोनों महिलाओं ने ऐतराज जताया. कुछ देर आरोपी खामोश रहा, लेकिन फिर उसने हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद वह अपनी कार में बैठा और दोनों दोस्तों को रौंदते हुए वहां से भाग निकला.

फोटो : द सन

मैक्सिको सिटी: शराबी दोस्त को ड्राइविंग (Drink & Driving) से रोकने की कीमत महिला को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. नाराज आरोपी ने महिला पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. यह सब कुछ एक बर्थडे पार्टी (Birthday Party) के बाद हुआ, जिसमें आरोपी और मृतका दोनों शामिल हुए थे. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन बाद में उसने खुद मैक्सिको सिटी (Mexico City) पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया

  1. बर्थडे पार्टी के बाद हुई वारदात
  2. एक की मौत, एक महिला घायल
  3. आरोपी दोस्त हो गया था फरार
  4.  

Party में पी थी ज्यादा शराब

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे में फर्नांडा ओलिवारेस (Fernanda Olivares) उर्फ पोली और बर्थडे गर्ल फर्नांडा कुआड्रा (Fernanda Cuadra) गंभीर रूप से घायल हुईं थीं, जिसमें से पोली की मौत हो गई. कुआड्रा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर एक पार्टी आयोजित की थी. पार्टी में पोली और आरोपी डिएगो सहित कई गेस्ट शामिल थे. आरोपी ने काफी ज्यादा शराब की रखी थी, इसलिए सब चाहते थे कि वो ड्राइव न करे.  

ये भी पढ़ें -दर्दनाक हादसा: Mountain Trekking के दौरान गलत कपड़े पहनना पड़ा भारी, बर्फ में जमने से दो महिलाओं की मौत

दूसरों की भी थी चिंता 

बर्थडे गर्ल फर्नांडा कुआड्रा ने डिएगो को ड्राइव करने से रोकने के लिए उसकी कार की चाबी छिपा दी थी. कुछ देर तक आरोपी खामोश बैठा रहा, लेकिन फिर अचानक जाने की बात करने लगा. पोली और कुआड्रा ने उसे समझाने का प्रयास किया, पर कुछ सुनने को तैयार नहीं था. उसके शोर शराबे से तंग आकर कुआड्रा ने उसे चाबी दे दी, मगर पोली ने साफ किया कि वो डिएगो को इस स्थिति में गाड़ी चलाने नहीं दे सकती, क्योंकि ये उसके साथ-साथ दूसरों के लिए भी खतरनाक होगा.

बाद में किया surrender

फर्नांडा ओलिवारेस उर्फ पोली ने अपने दोस्त डिएगो को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुका. बार-बार टोके जाने से डिएगो इतना नाराज हो गया कि उसने बर्थडे गर्ल फर्नांडा कुआड्रा और पोली पर कार चढ़ा दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग निकला. दोनों युवतियों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पोली की मौत हो गई. 12 जून की इस घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. हाल ही में उसने पुलिस के सामने सरेंडर किया. 

 

Trending news