Kiss of Death: महिला ने किया ऐसा Kiss, शख्स की हो गई मौत, पुलिस पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement

Kiss of Death: महिला ने किया ऐसा Kiss, शख्स की हो गई मौत, पुलिस पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

Murder by kiss: टेनेसी डिपार्टमेंट ऑफ करेक्शन ने बताया कि ब्राउन नशीली दवाओं से संबंधित आरोपों में 11 साल की सजा काट रहा था और एक ड्रग की ओवरडोज लेने की वजह से उसकी मौत हो गई. अधिकारियों के मुताबिक रेचल को ब्राउन की हत्या का आरोपी बनाया गया है.

Kiss of Death: महिला ने किया ऐसा Kiss, शख्स की हो गई मौत, पुलिस पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

Passing drugs in prison with a Kiss: किसी के लिए प्यार और लगाव का इजहार करने के लिए हम उसे Kiss करते हैं लेकिन क्या एक चुबंन के जरिए किसी की जान ली जा सकती है? यह सुनने में जरूर थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन सच है. अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने Kiss करके एक शख्स की जान ले ली और अब उस पर हत्या का मुकदमा चल रहा है. अधिकारियों ने बताया कि महिला अपने एक साथी से मिलने जेल पहुंची थी और वहीं Kiss करने तुरंत बाद जेल में बंद शख्स की मौत हो गई.

ड्रग की ओवरडोज से गई जान

'न्यूयॉर्क पोस्ट' की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के टेनेसी में 33 साल की रेचल डोलार्ड ने कथित तौर पर अपने मुंह में मेथैंफिटामीन ड्रग छिपा रखा था और जब जेल में बंद जोशुआ ब्राउन को उसने Kiss किया तो यह ड्रग उसके मुंह में चली गई. यही नहीं ब्राउन ने पूरा ड्रग एक साथ अंदर निगल लिया और ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हो गई. कैदी की मौत के बाद पुलिस ने रेचल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

fallback

जेल की सुरक्षा पर उठे सवाल

टेनेसी डिपार्टमेंट ऑफ करेक्शन ने बताया कि ब्राउन नशीली दवाओं से संबंधित आरोपों में 11 साल की सजा काट रहा था और एक ड्रग की ओवरडोज लेने की वजह से उसकी मौत हो गई. अधिकारियों के मुताबिक रेचल को ब्राउन की हत्या का आरोपी बनाया गया है और उस पर जेल में ड्रग की तस्करी का भी आरोप लगाया गया है. उन्होंने बताया कि जेलों में ऐसे ड्रग की एंट्री होना सुरक्षा पर भी सवाल उठाता है और अब जेल में इसके लिए सख्त नियम बनाए जाएंगे ताकि बाहर से आया कोई शख्स कैदी से मिलने के दौरान उसे नुकसान न पहुंचा सके. 

जेल प्रशासन का कहना है कि इस मामले में जिन भी अधिकारियों की लापरवाही रही है उनके खिलाफ भी मुकदमा चलाया जाएगा और दोषियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा. पूछताछ के दौरान रेचल ने कबूल किया है कि वह पहले भी ब्राउन को जेल के भीतर ड्रग्स सप्लाई कर चुकी है. साल 2017 में भी ओरेगन की एक महिला को ऐसे ही अपराध में दो साल की सजा सुनाई गई थी जिसमें एक इंटीमेट किस के बाद उसके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news