Indian Family Kidnap: अमेरिका के कैलिफोर्निया में आठ महीने की बच्ची समेत भारतीय मूल के चार लोग अगवा, पुलिस ने कही ये बात
topStorieshindi

Indian Family Kidnap: अमेरिका के कैलिफोर्निया में आठ महीने की बच्ची समेत भारतीय मूल के चार लोग अगवा, पुलिस ने कही ये बात

Indian Origin Family Abducted California: मर्स्ड काउंटी के शेरिफ ऑफिस ने सोमवार को जारी बयान में बताया कि 36 साल के जसदीप सिंह, 27 साल की जसलीन कौर, उनकी आठ महीने की बच्ची अरुही और 39 साल के अमरदीप सिंह को अगवा कर लिया गया है.  

Indian Family Kidnap: अमेरिका के कैलिफोर्निया में आठ महीने की बच्ची समेत भारतीय मूल के चार लोग अगवा, पुलिस ने कही ये बात

Crime in US: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सोमवार को भारतीय मूल के चार लोगों को अगवा कर लिया गया है. इनमें एक 8 महीने की बच्ची भी शामिल है. यह घटना कैलिफोर्निया के मर्स्ड काउंटी की है. एबीसी न्यूज के मुताबिक, मर्स्ड काउंटी के शेरिफ ऑफिस ने सोमवार को जारी बयान में बताया कि 36 साल के जसदीप सिंह, 27 साल की जसलीन कौर, उनकी आठ महीने की बच्ची अरुही और 39 साल के अमरदीप सिंह को अगवा कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि संदिग्ध खतरनाक और हथियारबंद है.

शुरुआती चरण में जांच

इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई क्योंकि जांच अभी शुरुआती चरण में ही है. लेकिन प्रशासन ने बताया है कि 4 लोगों को जबरन साउथ हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से अगवा कर लिया गया. परिवार को कथित तौर पर अगवा ऐसी जगह से किया गया है, जहां पर लाइन से रिटेलर्स और रेस्टोरेंट्स हैं.

पुलिस बोली-911 पर कॉल करें

NBC न्यूज के मुताबिक, अधिकारियों ने फिलहाल संदिग्ध का नाम या फिर अगवा करने के पीछे मकसद का खुलासा नहीं किया है. सोमवार को बयान में पुलिस ने कहा, 'हम लोगों से लगातार कह रहे हैं कि वे संदिग्ध या फिर पीड़ितों तक पहुंचने की कोशिश ना करें. वे 911 पर पुलिस को खबर दें.' इससे पहले साल 2019 में भारतीय मूल के पेशेवर तुषार अत्रे अपनी गर्लफ्रेंड की कार में मृत मिले थे. वह एक डिजिट मार्केटिंग कंपनी के मालिक थे. उनको कैलिफोर्निया के उनके आलीशान घर से कथित तौर पर किडनैप किया गया था.

अमेरिका में पहले भी भारतीयों पर हुए हमले

अमेरिका में भारतीयों के खिलाफ हमले की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. 21 अगस्त को कैलिफोर्निया के टाको बेल रेस्टोरेंट में नस्लीय हमले की घटना सामने आई थी. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. कृष्णन जयरमन नाम के शख्स जब रेस्टोरेंट में अपना ऑर्डर लेने के लिए गए तो उस पर नस्लीय हमला किया गया. आरोपी ने उनसे कहा था कि तुम हिंदू हो जो गाय के पेशाब से नहाते हो. भारतीय लोग मजाक हैं. टेक्सास में भी मेक्सिकन-अमेरिकी महिला ने चार इंडो-अमेरिकन महिलाओं पर नस्लीय टिप्पणी और मारपीट की थी.मेक्सिकन-अमेरिकन महिला भारतीय मूल की महिलाओं से अभद्र टिप्पणी और गाली-गलौज करती नजर आई थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news