US: Ohio में बार के बाहर जमकर चली गोलियां, 3 लोगों की मौत; 3 घायल
Advertisement

US: Ohio में बार के बाहर जमकर चली गोलियां, 3 लोगों की मौत; 3 घायल

अमेरिका (US) के ओहायो राज्य के यंग्सटाउन (Youngstown) में एक बार के बाहर रविवार को गोलीबारी (Shootout) की घटना हुई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए.

घटना के बाद जांच करते पुलिस कर्मी (साभार रायटर)

यंग्सटाउन (अमेरिका): अमेरिका (US) के ओहायो राज्य के यंग्सटाउन (Youngstown) में एक बार के बाहर रविवार को गोलीबारी (Shootout) की घटना हुई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

यंग्सटाउन पुलिस विभाग के प्रमुख कार्ल डेविस ने बताया कि पुलिस को रविवार दोपहर घटना (Shootout) के बारे में जानकारी मिली. इसके बाद दोपहर करी 2 बजे पुलिस टीम ‘टार्च क्लब बार एंड ग्रिल’ के बाहर पहुंची. जांच में पता चला कि घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. उनमें से एक की हालत गंभीर है.

कार्ल डेविस ने कहा कि उन्हें लगता है कि घटना (Shootout) की शुरुआत बार के भीतर से हुई थी. हालांकि वहां पर कोई गोलीबारी नहीं हुई. यह गोलियां बार के बाहर चलाई गईं. पुलिस बार के पास गोलीबारी के घटनास्थल से सबूत इकट्ठा करने में जुटी है. यह पता नहीं चल पाया है कि किस वजह से यह घटना हुई.

ये भी पढ़ें- America में International Airport के पास हुई गोलीबारी में 4 Sikhs सहित 8 की मौत, India ने जताया दुख

अधिकारियों ने बताया कि घटना के संबंध में फिलहाल किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है. हालांकि कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. यंग्सटाउन के मेयर जेमियल टीटो ब्राउन ने घटना को दुखद बताते हुए शोक जताया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी से घटना की तह तक जाने में जुटी है. 

LIVE TV

Trending news