इजरायल में PM Modi के दोस्त से मिलीं उर्वशी रौतेला, दिया ये यादगार तोहफा
Advertisement

इजरायल में PM Modi के दोस्त से मिलीं उर्वशी रौतेला, दिया ये यादगार तोहफा

ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री और पीएम मोदी के दोस्त बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने नेतन्याहू को उपहार स्वरूप भगवद् गीता प्रदान की. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

फोटो: इंस्टाग्राम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में इजरायल गई थीं. वहां उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) के दोस्त और इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Israel Former PM Benjamin Netanyahu) से भी मुलाकात की. इस मुलाकात में उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू को भारत की ओर से यादगार तोहफा दिया. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री को ‘भगवद् गीता’ प्रदान की. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की तस्वीर भी साझा की है. 

  1. हाल ही में इजरायल गई थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  2. बेंजामिन नेतन्याहू को गिफ्ट में दी भगवद् गीता
  3. सोशल मीडिया पर शेयर की मुलाकात की तस्वीर

Urvashi ने पोस्ट में लिखी ये बात 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है, ‘इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को धन्यवाद, मुझे और मेरे पर‍िवार को आमंत्र‍ित करने के लिए. #RoyalWelcome.' आगे अपने तोहफे का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरी भगवद् गीता: जब किसी सही शख्स को सही समय और सही जगह पर दिल से कोई तोहफा दिया जाए और बदले में किसी दूसरी चीज की उम्मीद ना हो, तो वह तोहफा हमेशा प्योर होता है.' 

ये भी पढ़ें -Omicron का खौफ: यहां रैली-जुलूस पर प्रतिबंध, लगी धारा 144; नियम तोड़ने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

अपनी राष्ट्रीय भाषा भी सिखाई

अभिनेत्री ने बताया कि इस मुलाकात में दोनों ने एक-दूसरे को अपने देश की राष्ट्रीय भाषा भी सिखाई. उर्वशी का यह इजरायल दौरा, प्रतिष्ठ‍ित अंतराष्ट्रीय ब्यूटी पेजेंट, मिस यून‍िवर्स 2021 के सिलसिले में था. उन्हें इस ब्यूटी कंटेस्ट में बतौर जूरी मेंबर आमंत्र‍ित किया गया था. बता दें कि उर्वशी ने 2015 में भारत की ओर से मिस यून‍िवर्स कंटेस्ट का प्रतिन‍िध‍ित्व किया था और अब वे इस मंच पर दोबारा जज के रूप में वापस लौटी हैं. 

ऐसा रहा है फिल्मी सफर 

उर्वशी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म वर्ज‍िन भानुप्र‍िया में देखा गया था. उन्होंने सिंह साब द ग्रेट फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वे भाग जॉनी, सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, काबिल, हेट स्टोरी 4, पागलपंती जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. इसके अलावा, उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. 

 

VIDEO-

Trending news