2021 में इन एडल्ट स्टार की विडियोज सबसे ज्यादा देखी गईं, जानिए इस लिस्ट में कौन-कौन
Advertisement

2021 में इन एडल्ट स्टार की विडियोज सबसे ज्यादा देखी गईं, जानिए इस लिस्ट में कौन-कौन

एडल्ट साइट पोर्नहब ने भी लोगों की पसंद की जाने वाली एक लिस्ट जारी की है. इसमें देखा जा सकता है कि पोर्न इंडस्ट्री में साल 2021 में किसको ज्यादा सर्च किया गया और क्या ज्यादा देखा गया.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: साल 2021 को खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इस साल की ईयर एंडर 2021 की लिस्ट कई क्षेत्रों की सामने आ रही हैं. ऐसे में एडल्ट साइट पोर्नहब ने भी लोगों की पसंद की जाने वाली एक लिस्ट जारी की है. इसमें देखा जा सकता है कि पोर्न इंडस्ट्री में साल 2021 में किसको ज्यादा सर्च किया गया और क्या ज्यादा देखा गया.

  1. एडल्ट इंडस्ट्री की ईयर 2021 की रिपोर्ट आई सामने
  2. अमेरिका में सबसे ज्यादा देखा जाता पोर्न कंटेंट
  3. लाना रोड्स बनीं सबसे लोकप्रिय एडल्ट स्टार 

इन पैरामीटरों पर सबसे ज्यादा देखी गईं वीडियोज  

एडल्ट वेबसाइट ने यूट्यूब चैनल पर डाटा रिलीज किया है. इसके लेटेस्ट सेग्मेंट को पोर्नहब स्टार Aria Nathaniel ने होस्ट किया. उन्होंने वर्ल्डवाइड ट्रेंड्स का खुलासा किया जिसमें जेनरेशन, जेंडर, डेमोग्रफिक्स आदि शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: नए साल से बदल जाएगा पेमेंट का तरीका, क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स जरूर कर लें ये काम

लाना सबसे लोकप्रिय एडल्ट स्टार 

एडल्ट साइट के मुताबिक, 2021 में सबसे लोकप्रिय पोर्न स्टार लाना रोड्स (Lana Rhoades) हैं. इनके अलावा इस लिस्ट में Abella Danger, Eva Elfie, Riley Reid, Mia Malkova आदि नाम शामिल हैं. लाना रोड्स को ब्रिटेन और अमेरिका में सबसे ज्यादा सर्च किया गया. पोर्नहब के आंकड़ों के अनुसार, इस साल लाना के वीडियोज को 1,230,309,897 व्यूज मिले. 25 साल की लाना को 2020 में भी अमेरिका में सबसे ज्यादा सर्च किया गया था. लेकिन उन्होंने 2021 में पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. उन्होंने कहा था कि एडल्ट मूवीज बनाने के लिए अब उन्हें अफसोस होता है.

यह देश सबसे ज्यादा देखते हैं पोर्न

इस लिस्ट में यह भी खुलासा किया गया कि पोर्न देखने वालों में सबसे अधिक लोग अमेरिका के हैं. पहले नंबर पर अमेरिका, दूसरे में UK, तीसरा जापान, चौथा फ्रांस और पांचवा इटली है, जहां सबसे ज्यादा पोर्न देखा जाता है. इन देशों में पोर्नहब पर सबसे अधिक ट्रैफिक आता है. वहीं इस साल के सबसे ज्यादा देखे गए पोर्न कैटेगरी में जापानी, लेस्बिसयन, Ebony, Hentai और MILF शामिल है.

यह भी पढ़ें: रियलिटी शो में नोरा फतेही ने किया ऐसा कमरतोड़ डांस, नजर भी नहीं हटा पाएंगे आप

क्या कहती है साल 2020 की रिपोर्ट?

पिछले साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए टर्म यानी शब्द Fortnite, Bowsette, amateur, aliens, Quarantine थे. जबकि इस साल अधिकतर लोगों को पोर्नहब पर Hentai टर्म सर्च करते देखा गया.

LIVE TV

Trending news