Jennifer Love: पैसे लेकर मर्दों की बेइज्जती करती है महिला, 2 घंटे की कमाई जानकर रह जाएंगे दंग
topStorieshindi

Jennifer Love: पैसे लेकर मर्दों की बेइज्जती करती है महिला, 2 घंटे की कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

UK News: ब्रिटेन की एक सुपरस्टार वेबकैम मॉडल बस दो घंटे मर्दों की जमकर बेइज्जती करती है जिसके बदले उन्हें एक कंपनी लाखों रुपये देती है. ये कोई एक दिन का काम नहीं बल्कि रोजमर्रा का वो पार्ट टाइम जॉब है जिसकी यूरोप में धूम मची है. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

Jennifer Love: पैसे लेकर मर्दों की बेइज्जती करती है महिला, 2 घंटे की कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

Online Bullying Jennifer Love: एक अच्छी और शानदार जिंदगी जीने के लिए लोग तरह तरह के काम करते हैं. पर कुछ लोग तो बस दो घंटे काम करके इतना कमा लेते हैं कि जितना लोग महीने भर 8 घंटे की शिफ्ट करके भी नहीं कमा पाते. यहां बात ब्रिटेन की सुपर स्टार मॉडल जेनिफर लव (Jennifer Love) की जिनकी कमाई को जानने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है.

दो घंटे काम बाकी दिनभर आराम

यूके (UK) में रहने वाली 25 साल की जेनिफर लव (Jennifer Love) ने अपनी स्टोरी सोशल मीडिया पर बताते हुए खुलासा किया है कि वो महज दो घंटे काम करके महीने में आसानी से करीब 7.50 लाख रुपये कमा लेती है. हालांकि उनका काम बेहद अजीबोगरीब है. जेनिफर इस सेवा के तहत मर्दों की जमकर बेइज्जती करती है यानी 2 घंटे तक पुरुषों को कोसने के लिए उन्हें अच्छी खासी रकम मिल जाती है इतनी तो बड़ी-बड़ी कंपनियों में काम करने वालों को भी नसीब नहीं होती.

कभी थी वेटर अब सुपरस्टार

'वेल्स ऑनलाइन' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक ये साफ पता चलता है कि किस्मत किसी को कहां से कहां पहुंचा देती है. समय बड़ा बलवान होता है जो दो मिनट में राजा को रंक और फकीर को अमीर बना देता है. अपनी पहले की वेट्रेस की नौकरी में जूनियर्स के ताने और सीनियर मैनेजर की डांट-फटकार की चिंता के इतर जेनिफर आज पूरे ब्रिटेन में अपने दम पर पॉपुलर हो गई हैं. लोगों को भी जेनिफर की सेवाएं लेने में यानी अपनी बेइज्जती कराने में बड़ा मजा आता है, शायद यही वजह है कि उनकी कमाई बढ़ती ही जा रही है.

यूं होती है कमाई?

दो साल पहले जेनिफर के किसी दोस्त ने उन्हें अपने खूबसूत पैरों की फोटोज ऑनलाइन बेचने की सलाह दी थी. इसके बाद जेनिफर लव ने 10-20 सेकेंड के वीडियो बनाकर 5000 रुपये प्रति घंटे की कमाई शुरू कर दी. धीरे-धीरे वो क्लाइंट्स के लिए 5 मिनट के वीडियो बनाने लगीं, जिनमें वो उनकी भरपूर यानी तबीयत से बेइज्जती करती थीं. अब लोगों को उनसे बेइज्जती कराने में न जाने कैसा सुख मिलता है कि लोग उनपर इतनी रकम लुटाने लगे कि ऐसे ‘PayPig’ सेशन उनकी कमाई का एक टूल बन गए. आपको बताते चलें कि 'पेपिग सेशन' उसे कहा जाता है, जिसमें लोग पैसे देकर अपना मजाक उड़वाते हैं और यूरोप में ये चलन काफी जोर पकड़ चुका है. इस के दम पर जेनिफर का महंगे से महंगा शौक आसानी से पूरा हो जाता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news