Chicago में चल रही थी पार्टी, अचानक हुए Shootout में 2 लोगों की मौत, 10 घायल
Advertisement

Chicago में चल रही थी पार्टी, अचानक हुए Shootout में 2 लोगों की मौत, 10 घायल

शिकागो में एक पार्टी के दौरान अचानक शुरू हुई गोलीबारी में 2 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी गोलीबारी की वजह का पता नहीं चल सका है.

सांकेतिक तस्वीर

शिकागो: अमेरिका (America) के शिकागो (Chicago) शहर में रविवार सुबह एक पार्टी के दौरान अचानक गोलीबारी (Shootout) शुरू हो गई. इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य लोग घायल हुए हैं.

रविवार सुबह 4:40 बजे हुई घटना

पुलिस प्रवकता जोस जारा ने एक बयान में बताया कि यह घटना सुबह करीब 4 बजकर 40 मिनट पर हुई. जिन लोगों को गोली लगी, उनकी उम्र 20 से 44 वर्ष के बीच है. हालांकि जारा ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया और जांच की बात कहकर सवालों से बचते नजर आए. उन्होंने यह भी नहीं बताया कि क्या हमलावर एक ही व्यक्ति था, या गोलीबारी की वजह क्या थी?

ये भी पढ़ें:- ममता बनर्जी की चोट पर EC की कार्रवाई, DM का ट्रांसफर; SP सस्पेंड

कुछ घायलों की हालत गंभीर, इलाज जारी

वहीं दमकल विभाग (Fire Department) के प्रवक्ता लैरी मेरिट ने कहा कि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार, कुछ लोगों की हालत स्थिर बनी हुई है, जबकि कुछ लोग की हालत गंभीर है. हम बेहतर इलाज देकर उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके अलावा मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. ये प्रक्रिया पूरी होते ही शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

LIVE TV

Trending news