बर्थडे पार्टी में चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक शख्स की मौत; तीन लोग घायल
Advertisement

बर्थडे पार्टी में चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक शख्स की मौत; तीन लोग घायल

अमेरिका (America) में एक जन्मदिन पार्टी (Birthday Party) एक 17 साल के लड़के की मौत की वजह बन गई. इस जन्मदिन पार्टी में गोलीबारी हुई जिसके कारण एक किशोर की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए.

बर्थडे पार्टी में चली ताबड़तोड़ गोलियां

वॉशिंगटन डीसी: अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में एक पार्किंग स्थल पर रविवार तड़के एक जन्मदिन पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी (Shooting) में 17 साल के एक किशोर की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

  1. बर्थडे पार्टी बनी आफत
  2. पार्टी में चली ताबड़तोड़ गोलियां
  3. एक की मौत और तीन घायल

गोलीबारी में हुई मौत

हैरिस काउंटी (Harris County) के शेरीफ के कार्यालय ने बताया कि गोलीबारी (Shooting) में 17 साल के दो किशोर और 14 साल की एक लड़की घायल (Injured) हो गई.

ये भी पढें: सबसे अनोखी लव स्टोरी! आवारा घूम रहे शख्स को बना लिया पति, ऐसे बदल दी लाइफ

संदिग्ध की पहचान नहीं हो पाई

अधिकारी ने बताया कि जांचकर्ता (Investigator) अभी तक किसी भी संदिग्ध (Suspicious) की पहचान नहीं कर पाए हैं और गोलीबारी का कारण बने झगड़े की वजह भी नहीं पता चल पाई है. उन्होंने बताया कि अस्पताल (Hospital) में भर्ती 17 साल के एक किशोर की हालत गंभीर है जबकि दो अन्य को मामूली चोटें आई थीं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढें: पेट्रोल पंप के बाहर लगी लंबी लाइन, तेल भरवाने के इंतजार में खड़े 2 लोगों की मौत

कई लोगों के बीच हो गया था झगड़ा 

शेरीफ के विभाग ने कहा कि एक स्टूडियो में 16 साल की एक लड़की की बर्थडे पार्टी (Birthday Party) चल रही थी, तभी पार्किंग स्थल (Parking Lot) में कई लोगों के बीच झगड़ा हो गया. अधिकारियों ने बताया कि पार्किंग इलाके से कारतूस के कई खोखे बरामद किए गए हैं.

(इनपुट - एपी)

LIVE TV

Trending news