इस जगह मनाया जाता है Sex Festival, हैरान कर देने वाला है चलन
Advertisement

इस जगह मनाया जाता है Sex Festival, हैरान कर देने वाला है चलन

Sex Festival In Sweden: सेक्स फेस्टिवल में लोग अपने लवर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं. इसके अलावा भी यहां कई तरह की सुविधाएं होती हैं.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

स्टॉकहोम: आपने कई तरह के अजीबोगरीब फेस्टिवल (Weird Festival) के बारे में सुना होगा लेकिन स्वीडन (Sweden) एक ऐसा देश है जहां सेक्स फेस्टिवल (Sex Festival) मनाया जाता है. इस सेक्स फेस्टिवल में केवल कपल्स की एंट्री ही होती है. सिंगल लोगों को इसमें शामिल होने की इजाजत नहीं होती है.

  1. सेक्स फेस्टिवल में केवल कपल्स को मिलती है एंट्री
  2. इस बार Molkom में हुआ सेक्स फेस्टिवल
  3. एक हफ्ते तक चलता है सेक्स फेस्टिवल

सेक्स फेस्टिवल में होती हैं ये एक्टिविटी

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार ये सेक्स फेस्टिवल स्वीडन के Molkom में मनाया गया. सेक्स फेस्टिवल में कपल्स के लिए Transformational Workshops, म्यूजिक, डांस करने और लवर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की व्यवस्था होती है. सेक्स फेस्टिवल में कपल्स को कई तरह की एक्टिविटी (Weird Activities) में भाग लेना होता है. सेक्स फेस्टिवल एक हफ्ते तक चलता है.

ये भी पढ़ें- दोहा के रास्ते स्वदेश रवाना हुए काबुल से निकाले गए 135 भारतीय, इस तरह जारी है अभियान

सेक्स फेस्टिवल के रंग में पड़ा भंग

हालांकि इस बार सेक्स फेस्टिवल के रंग में भंग पड़ गया है. दरअसल सेक्स फेस्टिवल में शामिल हुए करीब 100 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. पुलिस अब जांच कर रही है कि क्या सेक्स फेस्टिवल की वजह से लोग कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं.

fallback

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि पुलिस के पास सेक्स फेस्टिवल के आयोजकों के खिलाफ उन्हीं लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई है कि जो उसमें शामिल हुए थे. शिकायत के मुताबिक, लोगों ने कहा कि सेक्स फेस्टिवल की वजह से ही वो कोरोना संक्रमित हुए हैं.

ये भी पढ़ें- दुल्हन से ज्यादा शर्मीला है दूल्हा, पेड़ के पीछे जाकर डाली वरमाला

पुलिस अधिकारी ने इस मामले पर कहा है कि हम केस की जांच कर रहे हैं. अगर सेक्स फेस्टिवल के आयोजकों के खिलाफ सबूत मिलते हैं और वो दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

Trending news