Rishi Sunak इबीसा क्लब में पार्टी करते दिखे? तेजी से वायरल हुआ ये पुराना VIDEO, जानें हकीकत
Advertisement

Rishi Sunak इबीसा क्लब में पार्टी करते दिखे? तेजी से वायरल हुआ ये पुराना VIDEO, जानें हकीकत

Rishi Sunak UK PM: भारतीय मूल के ऋषि सुनक ने 42 की उम्र में यूनाइटेड किंगडम का प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रच दिया है. लिज ट्रस के इस्तीफा देने के बाद उन्हें सासंदों का पूरा समर्थन मिला.

Rishi Sunak इबीसा क्लब में पार्टी करते दिखे? तेजी से वायरल हुआ ये पुराना VIDEO, जानें हकीकत

Viral Video: भारतीय मूल के ऋषि सुनक ने 42 की उम्र में यूनाइटेड किंगडम का प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रच दिया है. लिज ट्रस के इस्तीफा देने के बाद उन्हें सासंदों का पूरा समर्थन मिला. कुछ ही दिनों में ऋषि सुनक ने पूरी दुनया में लोकप्रियता हासिल कर ली है. अब उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियों में भले ही ऋषि सुनक नहीं हैं लेकिन उनके जैसे हूबहू शख्स को जरूर देखा जा सकता है. ऋषि सुनक की तुलना पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा से भी की जा रही है. आइये आपको बताते हैं इस वीडियो के बारे में.. 

इबीसा क्लब में पार्टी कर रहे शख्स का चौंका देने वाला फुटेज सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है. इस वीडियो को देख नेटिज़न्स घनचक्कर रह गए हैं. खैर, इससे पहले कि आप कहें कि यह आशीष नेहरा है, आइए स्पष्ट करें कि यह वह नहीं है. वीडियो में एक व्यक्ति को दिखाया गया है जो ऋषि सुनक की तरह लगता है.

वीडियो में शर्टलेस शख्स को काला चश्, वर्साचे शॉर्ट्स और हाथ में नारंगी कप पकड़े हुए देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा था कि उस आदमी को दुनिया में कोई परवाह नहीं थी क्योंकि वह पार्टी में बज रहे गानों में बिल्कुल रमा हुआ था. वह इस पल को पूरी तरह से जी रहा था.

इबीसा में ओ बीच क्लब के मालिक वेन लाइनकर ने संगीत का आनंद लेते और थिरकते हुए इस व्यक्ति का वीडियो फिर से शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो में ऋषि सुनक को भी टैग किया था. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा.. @rishisunakmp आज वोट के लिए प्रचार कर रहे इबीसा की भीड़ को जीतने की कोशिश कर रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news