UK Love Story: इस इलेक्ट्रिशियन के प्यार में बिछे जा रहे लोग, बिना मिले यूं कर रहे शादी को प्रपोज
Advertisement

UK Love Story: इस इलेक्ट्रिशियन के प्यार में बिछे जा रहे लोग, बिना मिले यूं कर रहे शादी को प्रपोज

Isabell McGuire Viral Photo: इसाबेल एक इलेक्ट्रीशियन हैं, जो अपने काम से बेहद प्यार करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक असाइनमेंट के दौरान खींची गई अपनी फोटो इंटरनेट पर पोस्ट की तो वो उनके जी का जंजाल बन गई. लोगों की नजर इनकी काबिलियत पर नहीं बल्कि खूबसूरत अदाओं पर ऐसी टिकी कि मत पूछिए आगे क्या हुआ?

 

Image Credit: @isabellmcguire

Electrician gets marriage proposals: महिलाएं आजकल पुरुषों के कंधे से कंधा मिलाकर हर क्षेत्र में बराबरी से काम कर रही हैं. प्लेन उड़ाने जैसे काम से लेकर कम्युनिटी हेल्पर्स तक महिलाएं अपनी काबिलियत के दम पर आगे बढ़ रही हैं. यहां पर बात ब्रिटेन (UK) की एक एक खूबसूरत इलेक्ट्रीशियन ईसाबेल मैकगायर (Isabell McGuire) की जिनकी फोटो और वीडियो देखकर हजारों लोग उनके एकतरफा प्यार में बिछे जा रहे हैं. इसाबेल की तस्वीरों पर युवाओं को दिल ऐसा आया कि वो उन्हे बिना मिले-बिना जाने डायरेक्ट शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं.

सेलिब्रेटी जैसी फैन फॉलोइंग

ईसाबेल अपने काम से प्यार करती है. बीच-बीच में वक्त निकालकर वो अपने शॉर्ट वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करती रहती है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. उनके हर वीडियो को हजारों कमेंट्स और लाखों व्यूज़ मिलते रहते हैं. हाल ही उन्होंने अपने काम के दौरान कुछ डांस स्टेप्स किए इलेक्ट्रीशियन की रफ-टफ ड्रेस में जब ईसाबेल ने ठुमके लगाए तो लोग मानो इनके प्यार में पगला गए.

हिट है ईसाबेल का वीडियो

'द सन' में प्रकाशित खबर के मुताबिक इसाबेल का एक वीडियो इन दिनों वायरल है. जिसमें वो ब्लैक ड्रेस पहने हैं. उनके बाल खुले हैं. वहीं उन्होंने बिजली का काम करने के दौरान पहने जाने वाले स्पेशल शूज पहने हैं. इस वीडियो में ईसाबेल ने कहा, 'बिना मेकअप के लगातार काम. हफ्तेभर से तो बाल भी नहीं संवारे हैं'. अब यही वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि कई लाख लोग उसे देख चुके हैं.

एकतरफा लव स्टोरी से परेशानी

इलेक्ट्रीशियन ईसाबेल का ये अवतार उनके फैंस को 440 वोल्ट का करंट दे रहा है. उनकी अदाओं पर मर मिटे लोग उनसे बिना मिले बिना जाने सीधे शादी का प्रपोजल भेज रहे हैं. खुद उन्होंने बताया कि उनके पास सैकड़ों ऐसी रिक्वेस्ट आ रही हैं जिसमें लोग उनसे शादी करने की गुजारिश कर रहे हैं. ऐसे ही एक नेटिजंस यानी वन साइडेड लवर ने लिखा कि प्लीज मुझसे शादी कर लो.’ वहीं कोई ये कहता नजर आया कि मेरे घर और जिंदगी के अकेलेपन को दूर कर दो. आपको बताते चलें कि ये सिलसिला अभी थमा नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news