इतने करोड़ में बिकी दुर्लभ Underground Parking, जानिए इसमें ऐसा क्या खास है
Advertisement

इतने करोड़ में बिकी दुर्लभ Underground Parking, जानिए इसमें ऐसा क्या खास है

Rare Underground Parking: रेस्टोरेंस्ट्स और अन्य शॉप इस पार्किंग से काफी नजदीक हैं, जिसकी वजह से लोगों को काफी सुविधा होगी. लोग पार्किंग में गाड़ी पार्क करके बिना चिंता के मार्केट जा पाएंगे.

अंडरग्राउंड पार्किंग | फोटो साभार- Whiteley Helyar

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में एक अत्यंत दुर्लभ अंडरग्राउंड पार्किंग (Rare Underground Parking) 1 लाख 15 हजार यूरो यानी करीब 1 करोड़ 29 हजार 462 रुपये में बिकी. पार्किंग खरीदने वाले शख्स ने बताया कि इस पार्किंग की मांग बहुत है क्योंकि ये मार्केट के बहुत पास है. यहां से आप रेस्टोरेंट्स या अन्य दुकानों पर आसानी से जा सकते हैं.

  1. पार्किंग में इलेक्ट्रिक गेट हैं
  2. पार्किंग का स्पेस काफी बड़ा है
  3. ये पार्किंग अंडरग्राउंड है

अंडरग्राउंड पार्किंग में हैं ये सुविधाएं

व्हाइटले हेलयर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये पार्किंग काफी बड़ी है. इसमें इलेक्ट्रिक गेट लगे हुए हैं. यहां लाइटिंग की भी अच्छी व्यवस्था है. ये पार्किंग अंडरग्राउंड है. ये पार्किंग में बहुत ही सुविधाजनक है.

fallback

इस शहर में है ये पार्किंग

बता दें कि ये अंडरग्राउंड पार्किंग यूनाइटेड किंगडम के Bath शहर में है. यहां सड़क पर गाड़ी पार्क करने पर महंगा फाइन वसूला जाता है.

ये भी पढ़ें- यहां पालतू जानवर कर सकते हैं अपने मालिक पर केस! सरकार ने दिए ये कानूनी अधिकार

जान लें कि यूनाइटेड किंगडम में पार्किंग की फीस भी महंगी है. हालांकि ये इस पर डिपेंड करता है कि आप यूके के किस शहर में रहते हैं? गलत जगह पर गाड़ी पार्क करने के लिए करीब 100 यूरो यानी करीब 8 हजार 724 रुपये देने पड़ते हैं. लंदन शहर में ये फाइन सबसे महंगा है. यहां 80 यूरो से 130 यूरो यानी करीब 6 हजार 979 से 11 हजार 341 रुपये तक फाइन के रूप में चुकाने होते हैं.

LIVE TV

Trending news