UK: इस ग्वालिन के हैं लाखों दीवाने, बिकिनी में करती है डेरी का सारा काम
Advertisement

UK: इस ग्वालिन के हैं लाखों दीवाने, बिकिनी में करती है डेरी का सारा काम

Lady farmer viral story: इंटरनेट की दुनिया में एक लेडी डेयरी फार्मर की जमकर चर्चा हो रही है. ये महिला काम करती है दूध के चट्टे में, लेकिन उसका ड्रेसिंग सेंस ऐसा है कि आप भी देखकर दंग रह जाएंगे. दरअसल, वो बिकिनी पहन कर गायों का दूध निकालती है और डेयरी का सारा काम उसी ड्रेस में करती है.

Photo: itsthatkiwigirll

Farm girl works in bikini: मेहनत और इमानदारी से किया जाने वाला कोई भी काम छोटा नहीं होता. इसलिए काम करने में कोई शर्म नहीं होनी चाहिए. हालांकि तरक्की में टैलेंट और आइडिया का अहम रोल होता है. क्योंकि अगर टैलेंट है तो आप कोई भी काम करके अच्छा-खासा मुनाफ़ा कमाते हुए नया बिजनेस खड़ा कर सकते है. यहां बात डेरी में काम करने वाली एक ग्वालिन की जो किसी सुपर मॉडल से कम नहीं है. वो डेयरी का सारा काम जैसे दूध निकालना, गोबर उठाना सबकुछ बिकनी में करती है. यही वजह है कि रोज सुबह यहां दूध लेने आने वालों की लंबी कतार लग जाती है.

डेयरी में स्वैग से आती है महिला किसान

यूं तो आमतौर पर मॉडल्स ही बिकिनी पहनती हैं. गोवा या विदेशों के बीच में आपने बिकिनी पहन कर घूमती महिलाओं को देखा होगा. लेकिन अब जिस महिला के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका स्वैग देखते ही बनता है. वो बिकनी पहनकर हाईटेक तरीके से दूध निकालती है. लोग दूर-दूर से उसकी डेरी में दूध लेने आते है. काम करते हुए भी ये महिला अपने अलग स्वैग में रहती है और फालतू फोकट में किसी को भाव नहीं देती है. 

वायरल हुआ वीडियो

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर @itsthatkiwigirll नाम की आईडी से मौजूद इस महिला ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो डेयरी पर काम कर रही है. वो कभी गायों को चारा देती है तो कभी बीमार गायों की सेवा करती है. उसे देख ये नहीं लगता कि वह सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए यहां आई है. दरअसल कीचड़ और गोबर के बीच काम करना उसके डेली रुटीन का हिस्सा है. वो सिर्फ वायरल होने के लिए ये काम नहीं करती है. डेयरी पालन उसका पेशा है जिसे वो अपने तरीके से चलाकर हर साल करोड़ों रुपये कमा रही है

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news