Couple ने Church के सामने कराया ऐसा फोटोशूट, मच गया हंगामा फिर मिली ये सजा
Advertisement

Couple ने Church के सामने कराया ऐसा फोटोशूट, मच गया हंगामा फिर मिली ये सजा

तजाकिस्तान के वीडियो ब्लॉगर रसलान बोबीव को रूस में लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में जेल भेजा गया है. उन्होंने एक महिला के साथ मशहूर चर्च के सामने अश्लील फोटोशूट करवाया था. जिसके बाद से दोनों की गिरफ्तारी की मांग हो रही थी.

फोटो: ट्विटर

मॉस्को: रूस (Russia) में एक चर्च (Church) के सामने फोटोशूट (Photoshoot) करवाना कपल को बहुत भारी पड़ा. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही कपल ने वीडियो के जरिए धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए लोगों से माफी भी मांगी है. दरअसल, कपल ने एक मशहूर चर्च के सामने अश्लील पोज देते हुए तस्वीर खिंचवाई और उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. तस्वीर के सामने आते ही रूस में बवाल शुरू हो गया. खासतौर पर ईसाई धर्म के लोगों ने दोनों को गिरफ्तार करने की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें खोज निकाला.  

  1. मॉस्को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. अश्लील फोटोशूट का था आरोप
  3. लोगों ने की थी गिरफ्तारी की मांग 

Viral होते ही मच गया हंगामा

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, तजाकिस्तान के वीडियो ब्लॉगर रसलान बोबीव (Ruslan Bobiev) एक महिला के साथ रूस की राजधानी मॉस्को में टहल रहे थे. इस दौरान उन्होंने सेंट बेसिल कथीड्रल चर्च के सामने खड़े होकर एक अश्लील पोज में तस्वीर खिंचवाई. फोटो में महिला ने पुलिस के कपड़ों से मेल खाती जैकेट पहन रखी है. फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई हंगामा मच गया.

ये भी [पढ़ें -Yoga Instructor ने करवाया ऐसा आसन, अस्पताल पहुंच गई महिला, जानें आखिर क्या हुआ?

वापस Tajikistan भेजा जाएगा

लोगों की नाराजगी देखते हुए पुलिस हरकत में आई और रसलान और उनकी पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें 10 दिन जेल की सजा सुनाई गई है. पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद कपल को गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट ने ब्लॉगर रसलान बोबीव को दस दिनों के लिए जेल भेज दिया है. सजा पूरी करने के बाद उसे वापस तजाकिस्तान भेज दिया जाएगा.

गलती न दोहराने का किया वादा

अश्लील फोटो वायरल होने के बाद रसलान ने एक वीडियो बनाकर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगी. रसलान ने वादा किया कि वह ऐसी हरकत दोबारा नहीं करेगा. बता दें कि रसलान एक पॉपुलर वीडियो ब्लॉगर है जो अजनबी लोगों के साथ प्रैंक वीडियो बनाता है. पहले भी वह कई वीडियो में मॉस्को पुलिस के साथ प्रैंक करते हुए नजर आ चुका है.

 

Trending news