VIDEO: मौत को दो बार चकमा देने वाला पायलट, क्रैश होने के बाद पटरियों पर गिरा प्लेन
Advertisement

VIDEO: मौत को दो बार चकमा देने वाला पायलट, क्रैश होने के बाद पटरियों पर गिरा प्लेन

कहते हैं कि जिंदगी तो धोखा दे सकती है लेकिन मौत कभी धोखा नहीं देती. वह हमेशा समय पर आती है. हालांकि एक पायलट की किस्मत के आगे मौत भी दो बार चूक गई.

VIDEO: मौत को दो बार चकमा देने वाला पायलट, क्रैश होने के बाद पटरियों पर गिरा प्लेन

वॉशिंगटन: कहते हैं कि जिंदगी तो धोखा दे सकती है लेकिन मौत कभी धोखा नहीं देती. वह हमेशा समय पर आती है. लेकिन अमेरिका में हुई एक अनोखी घटना में मौत एक बार नहीं बल्कि दो बार चूक गई.

  1. क्रैश होकर पटरी पर गिरा प्लेन
  2. तेज रफ्तार ट्रेन ने उड़ा दिए परखच्चे
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटना

क्रैश होकर पटरी पर गिरा प्लेन

असल में अमेरिका के California में एक विमान क्रैश (Plane Crash) होने के बाद रेल की पटरियों पर जा गिरा. इस खतरनाक हादसे के बावजूद पायलट की जान बच गई और बुरी तरह घायल होकर टूट चुके प्लेन में फंस गया. इस घटना के कुछ ही मिनटों बाद मौत ने पायलट पर फिर से झपट्टा मारा लेकिन इस बार वह नाकाम रही.

तेज रफ्तार ट्रेन ने उड़ा दिए परखच्चे

असल में जिस पटरी पर पायलट अपने क्षतिग्रस्त प्लेन (Plane Crash) में फंसा हुआ पड़ा था, उसी पटरी पर तेज रफ्तार ट्रेन हॉर्न देते हुए आ रही थी. देखते ही देखते वह ट्रेन प्लेन के परखच्चे उड़ाते हुए वहां से गुजर गई. गनीमत ये रही है कि ट्रेन के आने से कुछ ही सेकंड पहले पुलिसकर्मियों ने घायल पायलट को प्लेन में से निकाल लिया था. पायलट का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- असाधारण शिक्षक की अभूतपूर्व विदाई, ये देखकर आपकी आंखों में भी आ जाएंगे आंसू

सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटना

मौत को दो बार चकमा देने की यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग पायलट को किस्मत का धनी बताते हुए तरह-तरह के कमेंट दे रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि पायलट ने पिछले जन्म में जरूर कुछ पुण्य किए होंगे, जो उसे मौत ने दोनों बार अपने साथ ले जाने से छोड़ दिया. 

Trending news