Advertisement
photoDetails1hindi

US: Rare Blue Lobster समुद्र में मिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Rare Blue Lobster: सोशल मीडिया पर इस वक्त नीले रंग के दुर्लभ लॉब्स्टर की फोटो खूब वायरल (Viral Images) हो रही हैं. अमेरिका (US) के मैसाचुसेट्स में एक मछुआरे ने समुद्र से नीले रंग के लॉब्स्टर को पकड़ा. हर कोई इस अद्भुत लॉब्स्टर को देख कर हैरान है. कैप्टन जो एंड संस लॉब्स्टर कंपनी ने इस नीले रंग के दुर्लभ जीव की फोटो फेसबुक पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर की. फोटो खींचने के बाद लॉब्स्टर को फिर से समुद्र में छोड़ दिया गया.

मछुआरे के जाल में फंसा नीले रंग का लॉब्स्टर

1/5
मछुआरे के जाल में फंसा नीले रंग का लॉब्स्टर

नीले रंग के लॉब्स्टर (Rare Blue Lobster) को समुद्र से पकड़ने वाले मछुआरे का नाम टॉबी है. उन्होंने दुर्लभ लॉब्स्टर को पकड़ने के बाद उसके साथ कई फोटो खिंचवाईं. फेसबुक पर लॉब्स्टर की फोटो शेयर करने के साथ लिखा गया कि हमारे लॉब्स्टरमैन टॉबी ने एक दुर्लभ नीले लॉब्स्टर को पकड़ा है. फोटो खींचने के बाद उन्होंने लॉब्स्टर को समुद्र में वापस छोड़ दिया. (फोटो साभार- फेसबुक/Captain Joe And Sons)

साल में सिर्फ 1 बार होता है ऐसा

2/5
साल में सिर्फ 1 बार होता है ऐसा

कैप्टन जो एंड संस लॉब्स्टर कंपनी के मालिक जेई सियारामिटारो ने कहा कि किस्मत से टॉबी के जाल में नीले रंग का दुर्लभ लॉब्स्टर (Rare Blue Lobster) फंस गया. साल में सिर्फ 1 बार ही ऐसी घटना होती है जब किसी को नीले रंग का लॉब्स्टर मिलता है. (फोटो साभार- फेसबुक/Captain Joe And Sons)

तेजी से वायरल हो रहीं लॉब्स्टर की फोटो

3/5
तेजी से वायरल हो रहीं लॉब्स्टर की फोटो

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर नीले रंग के लॉब्स्टर (Rare Blue Lobster) की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. यूजर इस लॉब्स्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. (फोटो साभार- फेसबुक/Captain Joe And Sons)

दुर्लभ लॉब्स्टर का रंग है बेहद खूबसूरत

4/5
दुर्लभ लॉब्स्टर का रंग है बेहद खूबसूरत

लोग नीले रंग के लॉब्स्टर (Rare Blue Lobster) पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि यह लॉब्स्टर बेदह खूबसूरत है. इसका रंग बहुत सुंदर है. (फोटो साभार- फेसबुक/Captain Joe And Sons)

मछुआरे ने किया दिल जीतने वाला ये काम

5/5
मछुआरे ने किया दिल जीतने वाला ये काम

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि नीले रंग के लॉब्स्टर (Rare Blue Lobster) को वापस समुद्र में छोड़ देना तारीफ के काबिल है. ऐसे दुर्लभ लॉब्स्टर को खाना नहीं चाहिए. (फोटो साभार- फेसबुक/Captain Joe And Sons)

ट्रेन्डिंग फोटोज़