Advertisement
photoDetails1hindi

नौकरी जाते ही रातोंरात अमीर हुआ ये शख्स, अब है इतने करोड़ का मालिक

लॉटरी की खबर मिलने से ठीक पहले नवनीत सजीवन ने नई जॉब के लिए इंटरव्यू पूरा किया था.

रातोंरात बना करोड़पति

1/5
रातोंरात बना करोड़पति

दरअसल, दुबई में रहने वाले इस शख्स ने कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण अपनी नौकरी खो दी थी. और वो नई नौकरी की तलाश में वो यहां वहां भटक रहा था. इसी दौरान उसे एक फोन आया, जिसमें दुबई ड्यूटी फ्री (Dubai Duty Free) मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ में उसे 10 लाख डॉलर यानी करीब 7,35,02,300 रुपये जीतने की खबर मिली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोटिस पीरियड पर थे 'सजीवन'

2/5
नोटिस पीरियड पर थे 'सजीवन'

गल्फ न्यूज (Gulf News) की रिपोर्ट में कहा गया कि अबू धाबी स्थित एक कंपनी में काम करने वाले 30 वर्षीय नवनीत सजीवन (Navneet Sajeevan) इस समय अपने नोटिस पीरियड (notice period) को सर्व कर रहे हैं. इसी बीच उसे लकी ड्रॉ में उसका नाम आने की खबर मिली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंटरव्यू खत्म होते ही मिली खुशखबरी

3/5
इंटरव्यू खत्म होते ही मिली खुशखबरी

मूल रूप से कासरगोड (Kasargod) के रहने वाले सजीवन ने बताया कि लॉटरी की खबर मिलने से ठीक पहले वो उन्होंने नई जॉब के लिए इंटरव्यू पूरा किया था. वो कैबिन से बाहर ही निकले थे कि उन्हें 10 लाख डॉलर जितने की खुशखबरी मिली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

1 महीने में चमकी किस्मत

4/5
1 महीने में चमकी किस्मत

सजीवन ने बताया कि उन्होंने बीते 22 नवंबर को ऑनलाइन लकी ड्रा का टिकट खरीदा था. लेकिन नई जॉब तलाशने की चिंता में उन्होंने इसके रिजल्द देखना का समय भी नहीं मिला था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

 

लकी ड्रा जीतने वाले 171 वें भारतीय बने

5/5
लकी ड्रा जीतने वाले 171 वें भारतीय बने

डीडीएफ मेगा पुरस्कार (DDF Mega Award) जीतने वाले 171 वें भारतीय नागरिक (Indian citizen) हैं सजीवन. वे केरल के रहने वाले हैं जो पिछले कुछ समय से दुबई में रह रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़